ताज़ा खबर
 

कुतुब विहार: घर में घुसकर बुजुर्ग महिला की हत्या

हत्या करने वाले ने सब्जी काटने वाले चाकू से बसंती की गला रेत कर हत्या की। बताया जा रहा है कि रात में बेटा जब घर आया तो घर में मां को खून से लथपथ देखा।

Author नई दिल्ली | Published on: September 18, 2017 5:02 AM
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर। (Source: Agency)

दिल्ली के छावला इलाके के कुतुब विहार में 60 साल की एक बुजुर्ग महिला की घर में घुसकर उसकी हत्या कर दी गई। महिला बसंती देवी पर चाकू से हमला किया गया, जिससे उनकी मौत हो गई। बसंती अपने बेटे के साथ छावला इलाके के कुतुब विहार में रहती थी। वह मूल रूप से उत्तराखंड की रहने वाली थी। वारदात शनिवार रात करीब नौ बजे हुई। बताया जाता है हत्या करने वाले ने सब्जी काटने वाले चाकू से बसंती की गला रेत कर हत्या की।  बताया जा रहा है कि रात में बेटा जब घर आया तो घर में मां को खून से लथपथ देखा।

महिला की इतनी बेरहमी से हत्या की गई कि जब बेटे के शोर के बाद आसपास के लोग वहां जुटे तो कोई अंदर जाने की हिम्मत नहीं कर पा रहा था। बसंती के बेटे ने फोन कर घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच के मुताबिक, जिस तरह से हत्या की गई उससे लगता है कि किसी जान-पहचान के व्यक्ति ने इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस का कहना है कि बेटे और आसपास के लोगों से पूछताछ जारी है। हत्या किन कारणों से हुई है यह अभी नहीं कहा जा सकता। उधर, इलाके के लोगों में इस घटना को लेकर आक्रोश है। उनका कहना है कि इलाके में लगातार अपराध बढ़ रहे हैं लेकिन फिर भी पुलिस गश्त करने को तैयार नहीं हैं। ग्रामीण इलाका होने के कारण यहां सघन गश्त की बहुत जरूरत है।

ढाबे पर हुए विवाद में दो युवकों को चाकू से गोदा, एक की मौत

दिल्ली के गीता कालोनी इलाके में शनिवार देर रात दो युवकों पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला किया गया। जिसमें एक युवक की मौत हो गई। मरने वाले की पहचान निशांत अरोड़ा के रूप में हुई है। जबकि चाकूबाजी में गौरव नामक दूसरा युवक घायल हो गया।  पुलिस के मुताबिक घटना रात करीब 12 बजे की है। यहां मौजूद चमन ढाबे पर निशांत अपने दोस्त के साथ आया था। उसी दौरान ढाबे के बाहर मौजूद अन्य युवकों से उनका कोई विवाद हो गया। देखते-देखते विवाद इतना बढ़ गया कि अन्य युवकों ने निशांत और गौरव पर चाकू से एक के बाद एक चाकू से ताबड़तोड़ हमले शुरू कर दिए। स्थानीय लोगों का कहना है कि सभी युवक इसी इलाके के रहने वाले हैं और ढाबे पर देर रात वे लोग खाना खाने आए थे। इसी दौरान बाहर स्कूटी खड़ा करने को लेकर विवाद हो गया और फिर चाकूबाजी में एक युवक की जान चली गई।

 

Next Stories
1 आम आदमी पार्टी के नेताओं का लौट आया खोया आत्मविश्वास
2 दिल्ली: तेल की बढ़ी कीमतों के खिलाफ कांग्रेस का हस्ताक्षर अभियान
3 तीसरी वर्षगांठ पर केजरीवाल सरकार देगी मुफ्त वाई-फाई की सौगात
ये पढ़ा क्या?
X