अविश्वास प्रस्ताव: कांग्रेस नेता बोले- 15 मिनट भी राहुल को नहीं सुन सके मोदी, जुमला सरकार में भूकम्प आ ही गया - No Confidence Motion Against NDA Government in Lok Sabha, Parliament Monsoon Session 2018 Update: Congress leader Randeep Singh Surjewala blasts at Narendra modi govt says cannt listen to rahul gandhi for 15 minutes earthquake came - Jansatta
ताज़ा खबर
 

अविश्वास प्रस्ताव: कांग्रेस नेता बोले- 15 मिनट भी राहुल को नहीं सुन सके मोदी, जुमला सरकार में भूकम्प आ ही गया

सुरजेवाला ने याद दिलाया और कहा कि राहुल जी ने कहा था कि अगर उन्हें संसद में 15 मिनट तक बोलने का मौका मिला तो भूंकप आ जाएगा। सुरजेवाला ने ट्वीट किया, "याद करें की श्री राहुल गांधी ने मोदी सरकार को 15 मिनट उनकी बात सुनने की चुनौती दी थी, पर 15 मिनट उनकी बात सुन नहीं पाए। संसद की कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी। जुमला सरकार में भूकम्प आ गया।"

20 जुलाई को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लोकसभा में अपना भाषण समाप्त कर पीएम नरेंद्र मोदी से गले मिले।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अविश्वास प्रस्ताव पर नरेद्र मोदी सरकार पर जोरदार हमले कर रहे हैं। राहुल गांधी ने संसद में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह का जैसे ही नाम लिया लोकसभा में सत्ता पक्ष के सदस्यों ने जोरदार हंगामा शुरू कर दिया। लोकसभा में इतना हंगामा हुआ कि सदन को एक बार 10 मिनट के लिए स्थगित करना पड़ा। इस कांग्रेस के नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि सरकार का कच्चा चिट्ठा खोलने पर खोखली मोदी सरकार में भूकम्प आ ही गया। सुरजेवाला ने ट्वीट किया, “कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी द्वारा जनता की पीड़ा उजागर करने व सरकार का कच्चा चिट्ठा खोलने पर खोखली मोदी सरकार में भूकम्प आ ही गया। मोदी जी व सैकडों सांसद मिल कर भी राहुलजी द्वारा उठाई गई जनता की आवाज को नहीं दबा सकते।” सुरजेवाला ने याद दिलाया और कहा कि राहुल जी ने कहा था कि अगर उन्हें संसद में 15 मिनट तक बोलने का मौका मिला तो भूंकप आ जाएगा। सुरजेवाला ने ट्वीट किया, “याद करें की श्री राहुल गांधी ने मोदी सरकार को 15 मिनट उनकी बात सुनने की चुनौती दी थी, पर 15 मिनट उनकी बात सुन नहीं पाए। संसद की कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी। जुमला सरकार में भूकम्प आ गया।”

राहुल गांधी ने अपना भाषण समाप्त किया और पीएम से गले मिले। इससे पहले राहुल ने कहा कि आप लोगों के अंदर मेरे लिए नफरत है। आप मुझे पप्पू कहकर बुला सकते हैं, लेकिन मेरे अंदर आपके लिए नफरत नहीं है, इतना कहकर राहुल गांधी पीएम नरेंद्र मोदी के पास गये और उनसे गले मिले। संसद की घटना के बाद रणदीप सुरजेवाला ने फिर ट्ववीट किया और कहा कि राहुल गांधी ने कांग्रेस की मोहब्बत का आईना मोदी जी को दिखा ही दिया। सुरजेवाला ने कहा कि आप नफरत करेंगे तो भी हम मोहब्बत करेंगे क्योंकि हम भारतीय हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App