scorecardresearch

नई दिल्लीः केजरीवाल के विधायक अमानतुल्ला ने पुलिस को मानहानि का नोटिस भेज पूछा- मैंने कहां भड़काया दंगा

नई दिल्लीः उनका कहना है कि दिल्ली पुलिस या तो उनसे माफी मांगे या फिर हर्जाना भरने को तैयार रहे। वो इस लड़ाई को अब बीच में नहीं छोड़ने वाले।

Aam Aadmi Party MLA Amanatullah Khan|Amanatullah Khan arrested|Delhi demolitions
अमानतुल्ला खान को दिल्ली पुलिस ने घोषित किया "जामिया नगर का बैड कैरेक्टर" (Express Photo by Tashi Tobgyal)

दिल्ली पुलिस ने आप विधायक अमानतुल्ला को बैड कैरेक्टर घोषित कर दिया था। 30 मार्च को डीसीपी ने अमानतुल्ला खान को बीसी बनाये जाने के प्रस्ताव को सहमति दी थी। उनके खिलाफ 18 आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस का दावा है कि अमानतुल्लाह एक आदतन अपराधी हैं। उनके खिलाफ जमीन पर कब्जा करने और मारपीट करने के मामले दर्ज हैं। लेकिन आप विधायक ने पुलिस के खिलाफ आक्रामक रुख दिखाया है।

ओखला के विधायक अमानतुल्ला खान ने दिल्ली पुलिस को मानहानि का नोटिस भेजा है। उन्होंने पुलिस से सवाल किया है कि वो बताए की आखिर कौन सी जमीनों पर उन्होंने कब्जे किए हैं। उन्होंने पूछा कि कहां दंगे भड़काए हैं। वो कौन सा गिरोह है जिसका वो हिस्सा हैं। उनका कहना है कि दिल्ली पुलिस या तो उनसे माफी मांगे या फिर हर्जाना भरने को तैयार रहे। वो इस लड़ाई को अब बीच में नहीं छोड़ने वाले।

केजरीवाल के विधायक ने ट्वीट में लिखा कि दिल्ली पुलिस लगातार मुझे मुझे निशाना बना रही है। इस बार दिल्ली पुलिस ने मेरे परिवार को बदनाम करने के साथ–साथ प्रतिष्ठा का अधिकार और सम्मान के साथ जीने के अधिकार पर भी हमला किया है। पुलिस बिना किसी सबूत के मनगढ़ंत कहानियां बना रही हैं।

सोशल मीडिया पर लोगों ने अमानतुल्ला से पूछा- दिल्ली मे आप की सरकार है और आप उसी पार्टी के विधायक है क्या पार्टी आप के साथ नही? एक ने लिखा- जनाब यह सब आपके कर्मों और आपराधिक आकांक्षाओं का परिणाम है। दिल्ली पुलिस के ऊपर कीचड़ उछाल कर कुछ हासिल होने वाला नहीं। हो सके तो एक नेक दिल इंसान बनने की कोशिश करो। आपका खुदा आपकी सुन लेगा।

हबीब अहमद खान का कहना था कि बीसी में डालने के लिए आपको दिल्ली पुलिस पर मुकदमा करना चाहिए। दिल्ली पुलिस संघ मानसिकता से काम कर रही है। पुलिस का अमानतुल्ला के परिवार को बदनाम करना बहुत ही घटिया सोच है। लेकिन दिल्ली पुलिस अपने मकसद कामयाब नहीं होगी। इशरत खान ने लिखा- आपको दूसरे आज़म खान बनाने की कोशिश की जा रही है। आप निशाने पर हैं, होशियार रहिए।

पढें नई दिल्ली (Newdelhi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट