ताज़ा खबर
 

महिला पत्रकारों को देख फारूक अब्दुल्ला मजाक में चिल्लाए- बचाओ, गिरिराज सिंह बोले- देश को आपसे बचाने की जरूरत

बिहार के नवादा से बीजेपी सांसद ने फारूक अब्दुल्ला की इस अनुरोध का मजाक के ही लहजे में जवाब दिया और कहा, "इस देश को आपसे बचाया जाना चाहिए, आपको कौन बचाएगा?" यह सुनकर फारूक अब्दुल्ला ने ठहाका लगाया और बिना कुछ कहे आगे निकल गये। पत्रकारों के बीच ये वाकया चर्चा का विषय बना रहा।

Author Updated: March 28, 2018 4:30 PM
Farooq Abdullah, Farooq Abdullah News, Giriraj singh, Union minister Giriraj singh, parliament, woman journalist, Hindi news, Delhi news, News in hindi, Jansatta, Farooq Abdullah news in hindi, Hindi Farooq Abdullah News, Farooq Abdullah Latest News, jammu and Kashmirमंगलवार 27 मार्च को संसद में नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारुक अब्दुल्ला और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Express photo by Tashi Tobgyal)

जम्मू और कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला अक्सर पत्रकारों से घिरे रहते हैं। संसद भवन में वह ज्यों ही पहुंचते हैं देश के ताजा-तरीन मुद्दों पर उनकी प्रतिक्रिया लेने के लिए पत्रकार उन्हें घेर लेते हैं। कई बार वह प्रतिक्रिया देते भी हैं तो कई बार सीधे निकल जाते हैं। मंगलवार (27 मार्च) को संसद भवन में ऐसा ही मौका देखने को मिला। फारूक अब्दुल्ला ने कुछ चैनलों को साउंड बाइट्स दिये थे। तभी दो और महिला पत्रकार माइक लेकर उनतक पहुंच गईं। ऐसा देखकर फारूक अब्दुल्ला ने ऐसा किया मानो वह दौड़कर भाग जाना चाहते हों, इसके बाद उन्होंने मजाक में कहा, “कोई मुझे इन महिलाओं से बचा ले”।

फारूक अब्दुल्ला ने आस-पास नजरें दौड़ाई। तभी उन्होंने देखा कि गेट के पास केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह खड़े हैं। गिरिराज सिंह को देखकर उन्होंने फिर से कहा, “मुझे इन महिलाओं से बचाओ।” बिहार के नवादा से बीजेपी सांसद ने फारूक अब्दुल्ला की इस अनुरोध का मजाक के ही लहजे में जवाब दिया और कहा, “इस देश को आपसे बचाया जाना चाहिए, आपको कौन बचाएगा?” यह सुनकर फारूक अब्दुल्ला ने ठहाका लगाया और बिना कुछ कहे आगे निकल गये। पत्रकारों के बीच ये वाकया चर्चा का विषय बना रहा।

इस वक्त संसद में बजट सत्र का दूसरा भाग चल रहा है। विपक्ष द्वारा सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की मांग को लेकर कई दिनों से विपक्षी पार्टियां हंगामा कर रही हैं। बता दें कि फारूक अब्दुल्ला सियासत में हरफनमौला व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उन्होंने एक चैनल के शो में कहा था कि वो मुसलमान हैं बावजूद क्यों ना जाने भगवान राम उन्हें बेहद पसंद हैं। इस मौके पर फारूक अब्दुल्ला ने टीवी शो पर राम भजन भी गाया था। इस भजन के बोल कुछ इस तरह थे  “मोरे राम…जिस गली गयो मोरे राम, जिस गली गयो मोरे राम।” भजन का ये वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हुआ था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महिला पत्रकार की शिकायत- जेएनयू मार्च के दौरान पुलिसकर्मी ने सीने पर हाथ मारा
2 भाजपा विरोध के मिशन पर ममता बनर्जी, पर रविशंकर प्रसाद के साथ ली कॉफी-ब्रेड
3 महाविद्यालयों और विश्वविद्यालयों की स्वायत्तता को लेकर प्राध्यापक बंटे
ये पढ़ा क्या...
X