ताज़ा खबर
 

फिर शर्मसार हुई दिल्ली, नरेला में 16 वर्षीय लड़के ने किया 4 साल की बच्ची का रेप और हत्या

जब बच्ची चिल्लाने लगी तो आरोपी डर गया और उसने बच्ची के मुंह पर ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी।

संबंध बनाने का दबाव डालने पर पत्नी ने मारी पति को लात। (Representative Image)

देश की राजधानी में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों पर किसी प्रकार की रोक-थाम लगती नहीं दिखाई दे रही है। आए दिन वहशी दरिंदे किसी न किसी महिला को अपनी हवस का शिकार बनाते रहते हैं। देश में ऐसे आपराधियों के लिए कोई ठोस कानून नहीं है इसलिए इन्हें किसी का भय भी नहीं है। ताजा मामला दिल्ली के बाहरी इलाके नरेला का है जहां पर गुरुवार को एक नाबालिग लड़के ने पड़ोस में रहने वाली 4 साल की मासूम बच्ची को अपनी दरिंदगी का शिकार बनाया। इस आरोपी की हैवानियत यहीं नहीं रुकी उसने बच्ची के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी और उसके शव को जलाने की कोशिश की। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

रोहिणी के डिप्टी कमिश्नर एमएन तिवारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ रेप और हत्या करने और पोस्कों एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार बच्ची अपने माता-पिता और एक साल के भाई के साथ नरेला में रहती थी। बच्ची के माता-पिता मजदूर हैं और वे किसी बिल्डिंग के निर्माण के लिए काम करते हैं। रोज की तरह ही वे गुरुवार को दोनों बच्चों को घर में छोड़कर काम पर चले गए थे। दोपहर के समय बच्ची अपने दोस्तों के साथ घर के बाहर खेल रही थी कि तभी वहां पर उसका पड़ोसी 16 वर्षीय लड़का उसे चॉकलेट का लालच देकर एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में ले गया। आरोपी बच्ची को बिल्डिंग के एक बाथरूम में ले गया जहां पर उसने बच्ची के साथ रेप किया। जब बच्ची चिल्लाने लगी तो आरोपी डर गया और उसने बच्ची के मुंह पर ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्ची की हत्या करने के बाद वह उसकी लाश को ठिकाने लगाने के लिए जलाने की कोशिश कर रहा था कि तभी वहां से गुजर रहे एक युवक ने यह देख लिया और आरोपी को दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले में पुलिस ने नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर जुवेनाइल होम भेज दिया और पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराकर उसके शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

देखिए वीडियो - दिल्ली: महिलाओं ने मोबाइल स्टोर में की तोड़फोड़, मोबाइल रिपेयर करने से किया था मना

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App