ताज़ा खबर
 

वीडियो: जब एक अनाथ छात्रा बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी से लिपट लगी रोने

सांसद मीनाक्षी लेखी की बातों से एक लड़की इतना भावुक हो गई कि उनमें अपनी मां का रूप देखकर वह फूट-फूटकर रो पड़ी। लड़की की भावनाओं को समझते हुए सांसद ने न सिर्फ उसे गले लगा लिया बल्कि उनकी आंखें भी नम हो उठीं।

बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी। (Photo Source: Facebook)

नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से सांसद मीनाक्षी लेखी हाल ही में एक कार्यक्रम में गईं थीं। वहां पर कुछ ऐसे बच्चे भी मौजूद थे जिनके माता-पिता या तो इस दुनिया में ही नहीं हैं या फिर उन्हें उनके बारे में पता ही नहीं है। ऐसे में सांसद मीनाक्षी लेखी की बातों से एक लड़की इतना भावुक हो गई कि उनमें अपनी मां का रूप देखकर वह फूट-फूटकर रो पड़ी। लड़की की भावनाओं को समझते हुए सांसद ने न सिर्फ उसे गले लगा लिया बल्कि उनकी आंखें भी नम हो उठीं। अब इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर दिखाया जा रहा ये वीडियो 55 सेकेंड का है।

इस वीडियो में दिखता है कि भीड़ के बीच खड़ी सांसद मीनाक्षी लेखी को देखकर लड़की भावुक हो जाती है। वह कहती है उसे सांसद मीनाक्षी लेखी में अपनी मां का रूप दिखता है। ये कहने के बाद लड़की फूट-फूटकर रोने लगती है। सांसद उसे अपने गले लगा लेती हैं। उनके गले लगने के बाद वह भी भावुक हो जाती हैं। लड़की उनसे कहती है कि मेरी मां की तरह आप मुझे मत छोड़कर जाइए। सांसद उस लड़की से कहती हैं, ”नहीं, मैं यहीं तो हूं तुम्हारे पास। मैं तुम्हें छोड़कर कभी कहीं नहीं जाऊंगी।” इस वीडियो के सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। एक यूजर ने इसे शेयर करते हुए लिखा कि मर्मस्पर्शी। वहीं एक यूजर ने लिखा कि हर नारी के भीतर मां छुपी होती है, जैसे ही मौका मिलता है नारी मां बन जाती है। तमाम यूजर्स इस वीडियो में सांसद मीनाक्षी लेखी की सहृदयता से खासे प्रभावित हैं और इस वीडियो को लगातार शेयर कर रहे हैं।

बता दें कि सांसद मीनाक्षी लेखी समाजसेवा के कामों में खासी एक्टिव रहती हैं। वह नई दिल्ली संसदीय क्षेत्र से सांसद होने के अलावा भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता भी हैं। सांसद मीनाक्षी लेखी सुप्रीम कोर्ट की नामी वकील भी हैं। वह संसद की विशेषाधिकार समिति की चेयरपर्सन भी हैं। हाल ही में उन्होंने बुजुर्गों के सम्मान में ओल्ड मेलोडीज नाम का कार्यक्रम भी किया था। जिसमें कई बुजुर्गों को बुलाकर सम्मानित किया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App