विश्वास के खिलाफ 'छेड़छाड़' की एक और शिकायत थाने पहुंची - Jansatta
ताज़ा खबर
 

विश्वास के खिलाफ ‘छेड़छाड़’ की एक और शिकायत थाने पहुंची

आप नेता कुमार विश्वास के खिलाफ छेड़खानी की एक और शिकायत थाने पहुंची है। पीड़िता ने स्पीडपोस्ट से चाणक्यपुरी थाने में शिकायत भेजी है और वह पुलिस से इस बाबत कार्रवाई चाहती है..

Author August 9, 2015 9:13 AM
आप नेता कुमार विश्वास (पीटीआई फाइल फोटो)

आप नेता कुमार विश्वास के खिलाफ छेड़खानी की एक और शिकायत थाने पहुंची है। पीड़िता ने स्पीडपोस्ट से चाणक्यपुरी थाने में शिकायत भेजी है और वह पुलिस से इस बाबत कार्रवाई चाहती है। पीड़िता के मुताबिक उन्हें नहीं पता कि जिस होटल में उनके साथ छेड़छाड़ हुई थी, वह किस थाने में आता है लेकिन होटल की मौजूदगी वाला इलाका देखकर उन्होंने चाणक्यपुरी थाने में शिकायत भेजी। उन्होंने बताया कि महीना भर पहले भी इस पीड़िता ने सीमापुरी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन कोई राहत नहीं मिली।

महिला का आरोप है कि विश्वास ने फाइवस्टार होटलों में दो बार उसके साथ छेड़खानी की थी। शिकायत के मुताबिक विश्वास ने महिला से पिछले साल कथित तौर पर छेड़खानी की थी। पुलिस के मुताबिक फिलहाल कोई एफआइआर दर्ज नहीं की गई है। जानकारी के मुताबिक विश्वास के खिलाफ महिला ने यह शिकायत पांच अगस्त को शिकायत दर्ज कराई थी।

महिला के मुताबिक उसने इस मामले में इसलिए देर से शिकायत दी है, क्योंकि उसका वैवाहिक जीवन सही नहीं चल रहा था। वह नहीं चाहती थी कि उसका वैवाहिक जीवन प्रभावित हो, लेकिन संबंध खत्म होने के बाद उसने आगे आने का फैसला लिया। महिला के मुताबिक उसने कुमार विश्वास से खुद आगे आकर इस मामले में सफाई देने को भी कहा था।

उधर, आप नेता कुमार विश्वास ने इसका खंडन किया है और ट्विटर पर कहा, ‘कहानी वही है, स्क्रिप्ट वही पुरानी है।’ उन्होंने केंद्र की ओर इशारा कर कहा कि – ‘पटकथा लिखने वाला कोई दूसरा है’।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App