ताज़ा खबर
 

दिल्ली: बच्ची से यौन शोषण के आरोप में युवक गिरफ्तार

सात साल की मासूम बच्ची से यौन शोषण के आरोप में 27 साल के एक युवक को गिरफ्तार किया गया है।

Author नई दिल्ली | March 27, 2017 4:56 AM
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

बच्ची से यौन शोषण के आरोप में युवक गिरफ्तार

गोविंदपुरी इलाके में सात साल की मासूम बच्ची से यौन शोषण के आरोप में 27 साल के एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने बच्ची के छोटे भाई को दुकान से टॉफी लेने के लिए भेजा और फिर वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित बच्ची अपने परिवार के साथ तुगलकाबाद गांव में रहती है। बताया जा रहा है कि वह अपने छोटे भाई के साथ शाम करीब 7:30 बजे टॉफी लेने दुकान जा रही थी। पड़ोस में रहने वाले काके नामक युवक ने बहाने से उसे अपने कमरे मे बुला लिया। बच्ची के छोटे भाई को कुछ पैसे देकर टॉफी लेने के लिए दुकान पर भेज दिया और बच्ची का यौन शोषण किया। आरोपी ने विरोध करने पर उसकी पिटाई भी कर दी। सारी वारदात बच्ची के भाई ने खिड़की से देख ली। लड़के ने अपनी मां को बहन के साथ हुई घटना की जानकारी दे दी। शनिवार को पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट, जान से मारने की धमकी और पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया।

युवक ने लगाई फांसी, पत्नी के रूठने पर पति ने दी जान
नोएडा सेक्टर-16 में रहने वाले 19 साल के एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस को खुदकुशी को लेकर कोई पत्र नहीं मिला है। वहीं, सेक्टर-7 में पत्नी के रूठने से परेशान होकर पति ने आत्महत्या कर ली। दोनों मामलों में पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे हैं। जानकारी के मुताबिक मूल रूप से उन्नाव का रहने वाले शिवम सेक्टर-16 की झुग्गी में किराए पर रहता था। इसी सेक्टर की एक बंद फैक्टरी में गार्ड की नौकरी करने वाले शिवम को मकान मालिक ने शनिवार देर रात पंखे से लटका देखा। मकान मालिक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। मौके से आत्महत्या को लेकर कोई पत्र नहीं मिला। अन्य लोगों से पूछताछ करने पर भी शिवम के खुदकुशी करने की वजह का कुछ पता नहीं चला। पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है।

आत्महत्या के दूसरे मामले में मूल रूप से छपरा बिहार के रहने वाले दिपेश कुमार पत्नी कमला के साथ सेक्टर-7 में किराए पर रहता था। दिपेश सेक्टर-8 की एक कंपनी में काम करता था। शनिवार रात को दिपेश का शव पंखे से लटका मिला। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। पूछताछ करने पर पता चला कि दिपेश का पत्नी से झगड़ा हो गया था जिसके बाद पत्नी रूठकर कहीं चली गई थी। पुलिस ने पत्नी के रूठकर चले जाने से परेशान होकर आत्महत्या करने की संभावना जताई है।

लंदन: संसद पर आतंकी हमले में हमलावर समेत 5 की मौत, पीएम मोदी ने की हमले की निंदा

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App