ताज़ा खबर
 

अधेड़ प्रेमी को जला कर मारने के आरोप में महिला गिरफ्तार

एक शादीशुदा अधेड़ को 30 साल की महिला के साथ अवैध संबंध महंगा पड़ा। पांच साल से चल रहे इस अवैध संबंध का अंत महिला के हाथों अधेड़ को जलाकर मारने के रूप में सामने आया।

Author Updated: October 30, 2015 10:38 AM
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

एक शादीशुदा अधेड़ को 30 साल की महिला के साथ अवैध संबंध महंगा पड़ा। पांच साल से चल रहे इस अवैध संबंध का अंत महिला के हाथों अधेड़ को जलाकर मारने के रूप में सामने आया। महिला की पहचान रिंकू उर्फ सुनीता के रूप में हुई जबकि सफदरजंग अस्पताल में जल कर मरे अधेड़ की पहचान राजस्थान के सवाई माधोपुर के गजानन के रूप में हुई। दिल्ली पुलिस ने अस्पताल से फरार रिंकू को गुरुवार को कार के साथ गिरफ्तार कर लिया।

दक्षिण पूर्वी जिला पुलिस के मुताबिक गजानन और रिंकू का परिचय पांच साल पहले चांदनी चौक के एक मंदिर के बाहर हुई थी। गजानन वहां पूजा सामग्री बेचता था। परिचय प्रगाढ़ता में बदली और फिर फोन से बातचीत का सिलसिला शुरू होकर मामला अवैध संबंध तक बन गया। गजानन महिला को शादी के लिए दबाब डालता था तो महिला उससे पैसे की मांग करती थी। साल 2014 में गजानन ने राजस्थान के अपने एक प्लाट बेचकर 18 लाख रुपए में दस लाख रिंकू को दे दिया।

पैसे लेने के कुछ दिन बाद से रिंकू फोन नहीं उठा रही थी तो गजानन ने उन दोनों के अवैध संबंध को उसके पति से कहने की धमकी दे दी। इसी से महिला परेशान हो गई और फिर उसने मंगलवार को गजानन को दिल्ली बुलाया और गेस्ट हाउस में दोनों ने कमरा बुक किया। कमरे में दोनों ने जिस्मानी रिश्ता बनाया और फिर जब गजानन सो गया तो रिंकू ने उसके ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दिया।

आग लगाने के बाद महिला ने बाहर आकर शोर मचा दी। पुलिस ने दोनों को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टर ने गजानन को सौ फीसद और महिला को मामूली रूप से झुलसने की बात कही। महिला पुलिस और डाक्टरी जांच के दौरान चकमा देकर फरार हो गई। इस बीच बुधवार को गजानन की अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने जाल बिछाकर गुरुवार को महिला को कार से घूमते हुए दबोच लिया। वह रेलवे कालोनी लाल किला के पास रहती है।

लूटपाट करने आए बदमाशों ने की फायरिंग: जाफराबाद इलाके में मोबाइल दुकान लूटने आए बदमाशों ने विरोध करने पर फायरिंग कर दी। फिर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि मौजपुर में मुकेश चंद गुप्ता की मोबाइल की दुकान है। बुधवार रात दस बजे उनकी दुकान पर पिस्तौल के साथ दो युवक आए और लूटपाट की कोशिश शुरू कर दी।

तभी आस पास के लोग आने लगे तो बदमाश हवा में गोली चलाकर फरार हो गए। सीसीटीवी से बदमाशों के हुलिए का पता किया जा रहा है। सड़क हादसे में युवक की मौत: भारतनगर इलाके में तेज वाहन की चपेट में आने से 35 साल के एक युवक संदीप की मौत हो गई। संदीप अशोक विहार का रहने वाला था और हादसे के वक्त स्कूटी पर घर जा रहा था। गुलाब सिंह मार्ग पर उसे तेज भारी वाहन ने टक्कर मारी। अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X