ताज़ा खबर
 

डीयू के छात्र ने बीएमडब्लू से एक को रौंदा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) के एक छात्र ने अपनी बीएमडब्लू कार से साइकिल सवार एक शख्स को रौंद दिया।
Author नई दिल्ली | January 14, 2018 03:44 am
प्रतिकात्मक तस्वीर।

दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) के एक छात्र ने अपनी बीएमडब्लू कार से साइकिल सवार एक शख्स को रौंद दिया। हादसे में शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त 50 साल के शिवनाथ के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी छात्र अनीश साहनी (19) को गिरफ्तार कर लिया है और उसकी बीएमडब्लू कार भी जब्त कर ली है। अनीश डीयू के खालसा कॉलेज का छात्र है। जिला पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, शिवनाथ अपने परिवार के साथ जहांगीरपुरी में रहते थे। वह एक निजी कंपनी में क्लर्क की नौकरी करते थे। बुधवार दोपहर शिवनाथ किरोड़ीमल कॉलेज के सामने से साइकिल से जा रहे थे, तभी अनीश साहनी ने अपनी कार से उन्हें रौंद दिया और मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलने पर पुलिस शिवनाथ को बाड़ा हिंदू राव अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है।  मामले की छानबीन के लिए पुलिस ने आसपास लगे कई सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। साथ ही मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ कर वाहन के बारे में जानकारी जुटाई। इसी दौरान पुलिस को बीएमडब्लू कार की जानकारी मिली। कार के नंबर के आधार पर पता चला कि कार अनीश साहनी चला रहा था, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर पुलिस ने कार जब्त कर ली। पूछताछ में पता चला कि घटना के वक्त अनीश कॉलेज कॉलेज से लौट रहा था।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.