ताज़ा खबर
 

MCD चुनाव नतीजे: मीडिया पर भड़के AAP नेता संजय सिंह, पत्रकारों से किया ये निवेदन

संजय ने ट्वीट कर कहा, ''AAP का मर्सिया पढ़ने वाले मीडिया के पत्रकार बंधुओ से मेरा निवेदन है कि लोकतंत्र में विपक्ष को जीवित रहने दें, वरना तानाशाही आ जायेगी।''

AAP नेता संजय सिंह ने ट्विटर के जरिए मीडिया पर निशाना साधा। (Source: PTI/Twitter)

दिल्‍ली नगर निगम चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड बहुमत मिला है। दूसरे नंबर पर रही आम आदमी पार्टी को 48 सीटें मिली हैं। पार्टी ने विभिन्‍न प्‍लेटफॉर्मों पर ईवीएम में गड़बड़ी को हार के लिए जिम्‍मेदार ठहराया है। हालांकि पार्टी के कुछ नेता मीडिया पर आम आदमी पार्टी की कवरेज से खुश नजर नहीं आ रहे। AAP नेता संजय सिंह ने ट्वीट पर मीडिया पर तंज कसा है। उन्‍होंने लिखा, ”4 साल:दिल्ली 2 बार सरकार, पंजाब मुख्य विपक्षी दल, गोवा 6.2% वोट, 4 MP, MCD 46 पार्षद, देश की सबसे तेज़ बढ़ने वाली AAP को TV ख़त्म क्यों कर रही?” अगले ट्वीट में उन्‍होंने कहा, ”2009 से 2014 तक आडवाणी सहित कई BJP नेता,और आज Cong, SP, BSP, 18 राजनीतिक दल EVM पर सवाल उठा रहे हैं, लेकिन AAP बोलती है तो हंगामा क्यों?” इसके बाद उन्‍होंने पत्रकारों से अपील करते हुए ट्वीट किया, ”AAP का मर्सिया पढ़ने वाले मीडिया के पत्रकार बंधुओ से मेरा निवेदन है कि लोकतंत्र में विपक्ष को जीवित रहने दें, वरना तानाशाही आ जायेगी।”

देखें संजय सिंह ने कैसे मीडिया पर कसा तंज:

चुनावों में आप के प्रदर्शन पर दिल्‍ली के डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि उन्‍हें बीजेपी की जीत पर यकीन नहीं क्‍योंकि कूड़ा फैलाने वाली पार्टी जीत नहीं सकती। उन्‍होंने ट्वीट किया, ”बीजेपी ने 2009 का चुनाव हारने के बाद 5 साल ईवीएम पर रिसर्च कर महारत हासिल की और आज उसी रिसर्च और महारत के दम पर चुनाव जीत रही है। बीजेपी ने ईवीएम पर सिर्फ रिसर्च नहीं की बल्कि इनके नेता जीबीएल नरसिंहाराव व आडवाणी जी ने किताब भी लिखी, इनके नेता सुप्रीम कोर्ट भी गए थे। ईवीएम टेम्परिंग देश के लोकतंत्र की ऐसी कड़वी सच्चाई है जिसका शुरू में मज़ाक उड़ सकता है। लेकिन मज़ाक के डर से हम सच बोलना नहीं छोड़ सकते।”

हालांकि पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल खासे नरम नजर आए। उन्‍होंने ट्विटर पर भाजपा को जीत की बधाई दी और आगे सहयोग करने की बात भी कही। उन्‍होंने ट्वीट किया, ”मैं तीनों नगर निगमों में जीत पर भाजपा को बधाई देता हूं। मेरी सरकार दिल्‍ली की बेहतरी के लिए नगर निगमों के साथ मिलकर काम करने की इच्‍छा रखती है।”

MCD चुनावों में बीजेपी की जीत पर अमित शाह बोले- "नतीजों ने बीजेपी के विजय रथ को और आगे बढ़ाया"

MCD चुनाव नतीजे 2017: बीजेपी को मिल रही बड़ी जीत पर बोले बीजेपी नेता

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App