ताज़ा खबर
 

अपनी पसंद के अफसरों से काम लेकर दिखाएं जंग: उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

जब अमेरिकी विदेश मंत्री आकर देश की राजधानी का मजाक उड़ा रहे हैं तो आपको थोड़ा-बहुत शर्मिंदा होना पड़ रहा है या नहीं।

Author नई दिल्ली | Published on: September 1, 2016 3:00 AM
मनीष सिसोदिया

बुधवार को दिल्ली में तेज बारिश के कारण भारी जलजमाव के बीच उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने उपराज्यपाल को संविधान में अधिकारों के साथ कर्तव्य जुड़े होेने की बात याद दिलाई। सिसोदिया ने कहा कि उपराज्यपाल ने अपनी पसंद के जिन अफसरों को तैनात किया है उनसे काम भी तो लेकर दिखाएं।
उपमुख्यमंत्री ने पूछा, ‘मोदी जी ने एलजी साहब को निर्देश देकर दिल्ली के सारे काम ठप करा रखे हैं। अब जब अमेरिकी विदेश मंत्री आकर देश की राजधानी का मजाक उड़ा रहे हैं तो आपको थोड़ा-बहुत शर्मिंदा होना पड़ रहा है या नहीं’।

सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली में आज जिस तरह से जाम लगा है, जलभराव है तो जिस तरह से मंत्री सड़कों पर जाते हैं, उसी तरह से मोदी जी भी सड़कों पर उतरें। उपमुख्यमंत्री ने उपराज्यपाल से विनती की कि मंत्रियों की तरह बाहर निकलें, अपने तैनात अफसरों को लेकर दिल्ली वालों की जाम और जलभराव की समस्या को दूर करें।

साथ ही दिल्ली सरकार ने नगर निगमों को इस हालात के लिए दोषी बताते हुए कहा कि उसका विभाग पीडब्लूडी इस जलजमाव के लिए पूरी तरह से तैयार था और इसने 30 से 45 मिनट के अंदर जलभराव की सारे दर्ज शिकायतों का निपटारा कर दिया। दिल्ली सरकार ने कहा कि पीडब्लूडी की टीमें सुबह से सक्रिय रहीं और जलजमाव की सभी शिकायतों को समय पर निपटा दिया गया। जलजमाव की समस्या के लिए 825 पंप लगाए गए थे और 1000 से ऊपर कामगार लगे हुए थे। 825 पंपों में से 296 पोर्टेबल पंप तैनात थे और 178 मरम्मती वाहन सभी जरूरी औजारों के साथ तैनात किए गए थे।

 

 

 

Next Stories
1 हाई कोर्ट के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची आप सरकार
2 दिल्ली: जीटीबी हॉस्पिटल के डॉक्टर की संदिग्ध हालत में गिरने से मौत
3 नई दिल्ली: नशा करने से रोकने पर बेटे ने की पिता की हत्या
ये पढ़ा क्या?
X