ताज़ा खबर
 

दिल्ली: आठ साल के मासूम की दर्दनाक हत्या, पिता बोला- कर्ज की वजह से मारा

आरोपी की यह दूसरी शादी है। परिवार की आर्थिक स्थिति बिगड़ी रहती है। प्रकाश ने कई जगह से कर्ज ले रखा था। जिसे चुकाने की स्थिति में वह नहीं था। पति-पत्नी अक्सर झगड़ा किया करते थे।

Crime news, Crimeतस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

दिल्ली में एक पिता ने ही अपने बच्चे की हत्या कर दी। 43 साल के आदमी ने नजफगढ़ के मकान में 8 साल के बच्चे की हत्या करने के बाद से ही फरार है। आरोपी ने बच्चे को कर्ज के चलते मार दिया। हत्या का केस बच्चे की मां ने दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को मामले का पता चला। जिसके बाद आरोपी ओम प्रकाश के खिलाफ केस दर्ज हो गया है।

पुलिस की शुरूआती जांच में पता चला है कि बच्चे की मां शुक्रवार शाम को घर के पास की बाजार गई हुईं थीं। घर पर बच्चा और उसका पिता मौजूद था। जब वह घर लौट के आई तो देखा कि उसका बच्चा कंबल से लिपटा पड़ा हुआ है। पूछने पर उसने झूठ बोला और भाग गया। इसके बाद बच्चे को अल्पताल ले गई। जहां डॉक्टर ने उसे मरा हुआ बताया।

आरोपी प्रकाश की यह दूसरी शादी थी। परिवार की आर्थिक स्थिति बिगड़ी रहती है। प्रकाश ने कई जगह से कर्ज ले रखा था। जिसे चुकाने की स्थिति में वह नहीं था। जांच में पता चला है कि पति-पत्नी अक्सर झगड़ा किया करते थे। प्रकाश अपनी बिगड़ी स्थिति के लिए अपनी पत्नी और बच्चे को जिम्मेदार बताता था। प्रकाश सब्जी बेचने का काम करता था। कर्ज चुकाने के दबाव के चलते उसने कुछ महीनों से काम पर भी जाना बंद कर दिया था।

वहीं दिल्ली के ही कमला मार्केट इलाके में एक शख्स ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी लाश के पास एक दिन बैठा रहा। इसकी सूचना भी उसने ही पुलिस को दी। मामला कमला मार्किट इलाके में शकूर की डंडी का है। 23 वर्षीय कामिल नाम के शख्स ने 20 वर्षीय रेशमा के साथ 3 साल पहले लव मैरिज की थी। दोनों का एक बच्चा भी है। कामिल को अपनी पत्नी पर शक था।

Next Stories
1 PSE सर्वे: दिल्ली में 41 फीसदी लोग केजरीवाल सरकार के काम से खुश, आप गदगद
2 दिल्‍ली: सैलरी मांगी तो महिला ने नौकरानी के टुकड़े-टुकड़े कर दिए, नाले में बहा दिया
3 मनोज तिवारी की पॉलिटिकल रामलीला: अंगद बनकर साधा केजरीवाल पर निशाना, साथ में बोले-सीलिंग तोड़ दूंगा
ये पढ़ा क्या?
X