ताज़ा खबर
 

यमुना एक्सप्रेसवे पर कोहरे का कहर, 13 वाहन भिड़े, कई घायल

आमने- सामने की बजाए एक-दूसरे के पीछे गाड़ियां टकराने से हादसे में किसी की मौत नहीं हुई है, लेकिन एक्सप्रेसवे के दोनों तरफ हादसे हुए।

Author November 9, 2017 03:15 am
प्रतीकात्मक तस्वीर। (ANI Photo)

घने कोहरे और दृश्यता तकरीबन शून्य होने से बुधवार सुबह यमुना एक्सप्रेसवे पर करीब एक दर्जन गाड़ियां एक दूसरे से टकरा गर्इं। हादसा एक्सप्रेसवे के जीरो पाइंट से 10 किलोमीटर दूर दनकौर इलाके में हुआ। इन हादसों में तकरीबन छह लोग घायलों हुए हैं जिनमें एक विदेशी महिला भी शामिल है।
आमने- सामने की बजाए एक-दूसरे के पीछे गाड़ियां टकराने से हादसे में किसी की मौत नहीं हुई है, लेकिन एक्सप्रेसवे के दोनों तरफ हादसे हुए। घायलों को ग्रेटर नोएडा के अस्पताल में भर्ती कराया गया। पास से गुजरने वाले कई वाहनों में सवार लोगों ने टकराई गाड़ियों का वीडियो तो बनाया लेकिन मदद के लिए कोई आगे नहीं आए। उधर, यमुना एक्सप्रेसवे पर ही मथुरा इलाके में कोहरे की वजह से दो दर्जन से ज्यादा वाहनों के टकराने की सूचना है। बुधवार सुबह घने कोहरे और दृश्यता तकरीबन शून्य होने की वजह दनकौर इलाके में आगरा से नोएडा आ रहे आठ और नोएडा से आगरा जा रहे पांच वाहन आपस में टकरा गए। ये हादसे सुबह 8:30 बजे दनकौर इलाके में हुए।

एसएचओ फरमूद अली के मुताबिक सबसे पहले एक स्कार्पियो सड़क पर रखे अवरोधक से टकराई। जिससे उसके पीछे आ रहे अन्य वाहनों में टक्कर होने लगी। पुलिस ने पहुंचकर भिड़ी कारों से लोगों को निकाला। करीब डेढ़ घंटे बाद पुलिस ने बेरिकेडिंग कर पीछे से आ रही गाड़ियां रोकीं। छह घायलों को एंबुलेंस के जरिए निजी अस्पताल पहुंचाया गया। सभी को मामूली चोट आई थी। क्षतिग्रस्त हो चुकी आधा दर्जन गाड़ियों को क्रेन की मदद से हटवाया गया। बताया गया है कि हादसा एक्सप्रेसवे के उस इलाके में हुआ, जहां ईस्टर्न पेरिफेरल फ्लाईवे का निर्माण चल रहा है। जहां पर लेन बंदी करने के लिए बेरिकेटिंग लगाई गई है। तेज रफ्तार और कम दृश्यता के चलते वाहनों को अवरोध दिखाई नहीं दिए।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App