ताज़ा खबर
 

केजरीवाल की कार मिली तो उपराज्यपाल ने भेजी जवाबी चिट्ठी

कार चोरी होने पर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने उपराज्यपाल बैजल को पत्र भेजकर दिल्ली की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए थे।

Author नई दिल्ली | October 18, 2017 3:19 AM
Delhi Jal Board, Delhi Jal Board Approves, 20% Increase, 20% Increase in Water charge, Water and Sewer Charges, AAP Government, AAP Government Decision, Water and Sewer in Delhi, State newsदिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। (File Photo)

सूबे के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चोरी हुई वैगन कार की बरामदगी के बाद उपराज्यपाल बनिल बैजल ने मुख्यमंत्री को जवाबी चिट्ठी भेजी है। उन्होंने केजरीवाल को लिखा है कि दिल्ली पुलिस मुस्तैदी से काम कर रही है और उसने महज दो दिन में कार बरामद कर ली। दरअसल कार चोरी होने पर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने उपराज्यपाल बैजल को पत्र भेजकर दिल्ली की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए थे। उसी के जवाब में बैजल ने मुख्यमंत्री को चिट्ठी भेजी है। राजनिवास द्वारा बयान में कहा गया है कि उपराज्यपाल ने चिट्ठी में लिखा है कि चोरी की घटना की सूचना प्राप्त होते ही उन्होंने तुरंत दिल्ली पुलिस आयुक्त को इस संबंध में त्वरित कार्रवाई करने को कहा।

पुलिस आयुक्त ने उपराज्यपाल को एक स्टेट्स रिपोर्ट प्रस्तुत की। जिसमें उन्होंने कार की खोज के लिए टीमों के गठन की जानकारी दी। उन्होंने दिल्ली पुलिस के एकीकृत प्रयासों से चोरी वैगनआर कार दो दिन के भीतर ढूंढ ली गई। उपराज्यपाल ने यह भी लिखा है कि वह नियमित रूप से पुलिस आयुक्त और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ दिल्ली की कानून व्यवस्था की समीक्षा करते हैं। इसके अतिरिक्त दिल्ली पुलिस वाहन चोरी के मामलों में त्वरित और प्रभावी कार्रवाई करती है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 CPM का प्रदर्शन- भाजपा की जनरक्षा यात्रा उल्टाचोर कोतवाल को डांटे वाली बात है
2 नौकरशाही के पक्ष में शीला ने खोला केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा, लिखा- इन्हीं अधिकारियों के बूते बदली थी दिल्ली की तस्वीर
3 जेनरेटर पर रोक, कार पर भी लग सकती है पाबंदी, कोयले से चलने के कारण बदरपुर बिजली संयंत्र बंद
आज का राशिफल
X