ताज़ा खबर
 

दिल्‍ली: दोस्‍तों ने ताने कसे तो बेटे ने कर दी मां के लिव-इन पार्टनर की हत्‍या

जब वे घर से भाग रहे थे तो एक स्थानीय निवासी ने उन्हें देख लिया और इसकी सूचना पुलिस को दी।

Author नई दिल्ली | July 24, 2017 15:44 pm
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

देश की राजधानी दिल्ली में पिछले 24 घंटे में तीन हत्याओं के मामले दर्ज किए गए है। पहला मामला उत्तर-पूर्वी इलाके के भजनपुरा का है जहां पर एक लड़के ने अपनी मां के प्रेमी का खून केवल इसलिए कर दिया क्योंकि उसके दोस्त उसकी मां के अफेयर को लेकर ताना मारते थे। मृतक की पहचान 61 वर्षीय मदन मोहन के रूप में की गई है। पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मृतक एक सरकारी कर्मचारी था। उसकी पत्नी की मृत्यु हो चुकी थी जिसके बाद उसने अपनी नौकरानी के साथ रहना शुरु कर दिया था।

मोहन की नौकरानी के पति की एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी। महिला का 20 वर्षीय बेटा प्रेमनाथ मोहन और अपनी मां के साथ बहुत कम रहता था क्योंकि उसे उनका रिश्ता मंजूर नहीं था। टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार उसकी मां और मोहन के रिश्ते को लेकर अक्सर उसके दोस्त उसका मजाक उड़ाया करते थे जिससे परेशान होकर उसने मोहन को खत्म करने का प्लान बनाया। अपने एक दोस्त के साथ मिलकर प्रेमनाथ ने मोहन को घर में अकेला पाकर उसकी हत्या कर दी। जब वे घर से भाग रहे थे तो एक स्थानीय निवासी ने उन्हें देख लिया और इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

दूसरा मामला जहांगीर पुरी इलाके का है जहां पर आपसी रंजिश के चलते एक शख्स ने 30 वर्षीय व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दाबिश दे रही है। मृतक की पहचान बिजेंद्र सिंह के रूप में हुई है। यह मामला उस समय सामने आया जब एक व्यक्ति को बिजेंद्र खून से लतपत पड़ा हुआ दिखाई दिया। उस व्यक्ति ने पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बिजेंद्र को अस्पताल पहुंचाया जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। वहीं तीसरी वारदात को चिड़ियाघर के बाहर अंजाम दिया गया। किसी मामले को लेकर एक व्यक्ति की बहस हुई थी जिसके बाद नशे में धुत दो लोगों ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App