ताज़ा खबर
 

वीडियो: अरनब गोस्वामी के पत्रकार पर भड़क गये लालू यादव, बोले- दे देंगे दो मुक्का तो नीचे गिर जाओगे

रिपोर्टर ने लालू यादव से रिपब्लिक टीवी के एक दूसरे पत्रकार से उनके द्वारा की गई बदसलूकी के बारे में सवाल पूछा तो लालू यादव फट फड़े। लालू ने कहा कि तुम्हारा वो पत्रकार बदतमीज है।

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव।

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव बुधवार (14 जून) को एक पत्रकार पर अपना आपा खो बैठे। लालू यादव पत्रकार के एक सवाल से इतने खफा हुए कि उन्होंने कह दिया कि दो मुक्का दूंगा तो नीचे गिर जाओगे। रिपब्लिक टीवी के एक पत्रकार ने लालू यादव से सवाल पूछा कि लालू यादव आपके शहाबुद्दीन से क्या रिश्ते हैं? पत्रकार के इस सवाल पर लालू नाराज हो गये और बोले कि तुम बराबर यही सवाल पूछते हो। इसके बाद पत्रकार ने लालू यादव से पूछा कि आप शहाबुद्दीन से बात करते हैं। पत्रकार का ये सवाल सुनकर लालू यादव के साथ चल रहा एक शख्स बेहद नाराज हो गया और पत्रकार को धक्का दे दिया। इसके बाद इस शख्स ने कहा कि ये पत्रकार फालतू बात बोल रहा है। इतना होने के बावजूद पत्रकार का सवाल पूछना जारी रहा। इसके बाद लालू ने पत्रकार को कहा कि तुम कोर्ट हो क्या, कोर्ट से पूछवा लो, मैं जवाब दे दूंगा, तुम फिजूल की बातें कर रहे हो। लालू चल रहे थे और बात हो रही थी। लालू यादव राष्ट्रपति पद का कैंडिडेट चुनने के लिए विपक्ष द्वारा बुलाई गई बैठक में शिरकत करने पहुंचे थे।

लालू यादव से जब पत्रकार ने बेनामी संपत्ति बनाने के आरोपों से जुड़ा सवाल पूछा तो वे एकदम भड़क गये। लालू ने कहा कि मैं आपलोगों से राय लेकर काम नहीं करूंगा, तुम जाओ। इसके बाद पत्रकार ने कहा कि अगर ये गलत है तो आप इन आरोपों का खंडन कीजिए, लेकिन लालू यादव ने कहा कि कोई गलत नहीं है। पत्रकार ने एक बार फिर से आरजेडी नेता शहाबुद्दीन के बारे में सवाल पूछा, तो लालू यादव ने कहा कि शहाबुद्दीन मेरे पार्टी के नेता थे और अब जेल में हैं। इसके बाद पत्रकार की ओर से पूछा गया कि क्या आपकी जेल में उनसे बात होती है, तो लालू ने कहा कैसे बात होती है, तुम लोग नरेन्द्र मोदी से पैसा लेते हो। इसके बाद रिपोर्टर ने लालू यादव से रिपब्लिक टीवी के एक दूसरे पत्रकार से उनके द्वारा की गई बदसलूकी के बारे में सवाल पूछा तो लालू यादव फट फड़े। लालू ने कहा कि तुम्हारा वो पत्रकार बदतमीज है। इसके बाद पत्रकार ने कहा कि आपने भी उसके साथ बदतमीजी की थी। इतना सुनते ही लालू यादव चिल्लाकर बोले तुम भी उसी की भाषा बोल रहे हो, दे देंगे दू मुक्का तो नीचे गिर जाओगे। इसके बाद लालू यादव पत्रकार पर चिल्लाने लगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App