ताज़ा खबर
 

कीर्ति आजाद की पत्नी पूनम आजाद 13 नवंबर को AAP में होंगी शामिल

इस खबर की पुष्टि आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय प्रवक्ता व यूपी प्रभारी संजय सिंह ने की।

बिहार चुनाव के समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कीर्ति आजाद और उनकी पत्‍नी पूनम।

भाजपा के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद की पत्नी 13 नवंबर को आम आदमी पार्टी में शामिल होने जा रही हैं। इस खबर की पुष्टि आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय प्रवक्ता व यूपी प्रभारी संजय सिंह ने की। उन्होंने बताया कि पूनम  13 नवंबर को आधिकारिक तौर पर पार्टी में शामिल हो जाएंगी। पिछले काफी समय से पूनम के आप पार्टी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थी। पूनम दिल्ली बीजेपी की पूर्व उपाध्यक्ष भी रह चुकी हैं। बता दें कि इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू भी भारतीय जनता पार्टी को छोड़ चुके हैं। नवजोत सिंह के फैसले के बाद ही पूनम के आप में शामिल होने के कयास लगाए जाने लगे थे। गौरतलब है कि DDCA में कथित घोटाले को लेकर आजाद ने फाइनेंस मिनिस्टर अरूण जेटली पर निशाना साधा था जिसके बाद उनको निलंबित किया गया था।

पूनम  भाजपा की दिल्ली इकाई की प्रवक्ता और तीन बार भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सदस्य रह चुकी हैं। जुलाई में उन्‍होंने नवजोत सिंह के भाजपा छोड़ने का समर्थन किया था। उन्‍होंने कहा था कि सिद्धू जी पूरी तरह सही है। पार्टी ने उनके साथ अन्याय किया। वह अमृतसर से कई बार जीत कर आये, देश भर में पार्टी के लिए प्रचार किया और पार्टी के दिल्ली प्रभारी थे। उसी तरह पार्टी ने कीर्ति जी के साथ नाइंसाफी की। उस समय कीर्ति आजाद के भी आप में जाने की खबरें आई थीं। हालांकि आजाद ने इससे इनकार किया है। अपनी पत्‍नी के आप में जाने के सवाल पर उन्‍होंने कहा था कि यह उनका निजी फैसला होगा।

HOT DEALS
  • Micromax Vdeo 2 4G
    ₹ 4650 MRP ₹ 5499 -15%
    ₹465 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 13989 MRP ₹ 16999 -18%
    ₹2000 Cashback

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App