ताज़ा खबर
 

कपिल मिश्रा ने दिखाई AAP विधायक की यह फोटो, सवाल आया- क्यों कर्मचारी को सैलरी देने के पैसे नहीं हैं?

आम आदमी पार्टी (आप) से मंत्री कपिल मिश्रा ने अपनी पार्टी के विधायक की मेहनत दिखाने के लिए एक फोटो ट्विटर पर पोस्ट की।

आम आदमी पार्टी से मंत्री कपिल मिश्रा ने विधायक अमानतुल्ला खान की फोटो ट्वीट की।

आम आदमी पार्टी (आप) से मंत्री कपिल मिश्रा ने अपनी पार्टी के विधायक की मेहनत दिखाने के लिए एक फोटो ट्विटर पर पोस्ट की। शुक्रवार (16 सितंबर) को पोस्ट की गई उस फोटो में ओखला के विधायक अमानतुल्ला खान डेंगू भगाने के लिए मशीन से छिड़काव करते दिख रहे थे। फोटो के साथ कपिल मिश्रा ने लिखा, ‘यकीन कीजिए या नहीं, घर-घर जाकर दवाई छिड़क रहा जो शख्स दिख रहा है वह ओखला से विधायक अमानतुल्ला खान है।’ अमानतुल्लाह खान दिल्ली की ओखला सीट से आप से विधायक और दिल्ली वक्फ बोर्ड के चेयरमैन भी है। इस फोटो को देखकर लोगों ने कपिल मिश्रा ने तरह-तरह के सवाल पूछने शुरू कर दिए। एक ने पूछा क्या AAP के पास कर्मचारियों को सैलरी देने के लिए पैसे नहीं है? वहीं कई ट्विटर यूजर्स ने अमानतुल्ला खान के पिछले केसों का जिक्र करना शुरु कर दिया।

दरअसल, अमानतुल्ला खान पर शुक्रवार (9 सितंबर) को साले की पत्नी ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। वहीं इससे पहले भी उनपर एक लड़की ने बदसलूकी और धमकाने का आरोप लगाया था। उसके लिए उन्हें हिरासत में भी लिया गया था। इससे पहले दिल्ली सरकार की एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) ने कथित अनियमितता के चलते वफ्क बोर्ड के ऑफिस पर छापा मारा था। यह कार्रवाई अमानतुल्ला के खिलाफ कथित भर्ती घोटाले को लेकर की गई थी। इस दौरान एसीबी के अधिकारियों ने खान के खिलाफ भर्ती अनियमितता की शिकायत से संबंधित दस्तावेजों और फाइलों की जांच की थी। इसके बाद खान ने शीला सरकार पर भी गंभीर आरोप लगाए थे। खान का आरोप था कि शीला दीक्षित के शासनकाल में वक्फ की जमीनों को औने-पौने दाम पर बेचा गया था। खान ने कहा कि 2006 में पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित की शह पर उस समय के कांग्रेसी विधायक और बोर्ड के अध्यक्ष चौधरी मतीन अहमद द्वारा 286 करोड़ की वक्फ की जमीन को 25 पैसे गज के हिसाब से लोगों को अनिश्चितकाल की लीज पर दे दी गई थी।

Read Also: टीवी पत्रकार दीपक चौरसिया को फोन पर मिली धमकी, पत्‍नी ने दिल्‍ली के मंत्री कपिल मिश्रा पर लगाए आरोप

देखिए कपिल मिश्रा के ट्वीट पर कैसे-कैसे जवाब आए-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App