ताज़ा खबर
 

कपिल मिश्रा ने संस्कृत में किया ट्वीट- इन जानवरों से कर डाली आप नेताओं की तुलना

एक यूजर ने लिखा है कि फालतू का काम छोड़िए और बीजेपी में शामिल हो जाइए, राजनीति पर ध्यान दीजिए।

दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने जानवरों से कर दी आप नेताओं की तुलना

आम आदमी पार्टी से बर्खास्त नेता कपिल मिश्रा का पार्टी आलाकमान के नेताओं पर हमला जारी है। दिल्ली के करावल नगर से विधायक कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी के दो बड़े नेताओं आशुतोष और आतिशी मार्लेना पर ट्वीट किया है और उनकी तुलना जानवरों से की है। कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी के एक ट्वीट को कोट करते हुए संस्कृत में ट्वीट किया, ‘उष्ट्रानाम विवाहेषु गीतं गायन्ति गदार्भा, परस्परं प्रशंसति अहो रूपं अहो ध्वनि।’ इस ट्वीट का हिन्दी अनुवाद इस प्रकार है, ‘ऊंट की शादी में गधा गीत गाता है, और दोनों एक दूसरे की प्रशंसा करते हैं कि वाह क्या तेरा रूप है वाह क्या तेरी आवाज़ है।’ दरअसल आम आदमी पार्टी के जिस ट्वीट पर कपिल मिश्रा ने ये ट्वीट किया है उस ट्वीट में आप नेता आशुतोष और आतिशी मार्लेना दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था पर फेसबुक लाइव कर रहे हैं। आम आदमी सरकार का दावा है कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार बनने के बाद दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था में आमूल चूल बदलाव हुआ है।

HOT DEALS
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Black
    ₹ 12990 MRP ₹ 14990 -13%
    ₹0 Cashback
  • I Kall Black 4G K3 with Waterproof Bluetooth Speaker 8GB
    ₹ 4099 MRP ₹ 5999 -32%
    ₹0 Cashback

कपिल मिश्रा के इस ट्वीट पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रियाएं दी है। एक यूजर ने लिखा है कि मिश्रा जी का कहना है कि समान विचारों वाले चापलूस एक दूसरे की चापलूसी में लगे रहते हैं। एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि अब ये बता दीजिए कि इनमें से ऊंट कौन हौ और गधा कौन है। एक यूजर ने लिखा है कि फालतू का काम छोड़िए और बीजेपी में शामिल हो जाइए, राजनीति पर ध्यान दीजिए। एक यूजर ने लिखा है इस हालात के लिए आपने एकदम सही लाइनें लिखी हैं। एक यूजर का कहना है कि कवि कहता है कि, ऊंट की शादी में गधा गीत गता है,और दोनों एक दुसरे की प्रसंसा करते है की वाह तेरा क्या रूप है वाह तेरी क्या आवाज़ है।काफी कुछ एसा ही हो रहा है।

बता दें कि कभी दिल्ली सरकार में मंत्री रहे कपिल मिश्रा को सीएम अरविंद केजरीवाल ने पहले मंत्री पद से निकाला बाद में उसे आम आदमी पार्टी से भी हटा दिया गया। कपिल मिश्रा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और मंत्री सत्येन्द्र जैन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App