ताज़ा खबर
 

कपिल मिश्रा का आरोप- मनीष सिसोदिया के इशारे पर AAP विधायकों ने मुझे पीटा, हंसते रहे केजरीवाल

Kapil Mishra assaulted by AAP MLAs: टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना के बाद कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया कि आप के विधायकों ने मुझे लात और घूंसों मारा-पीटा। मारपीट करने वालों में मदन लाल, जरनैल सिंह शामिल थे।

Author नई दिल्ली | May 31, 2017 3:43 PM
दिल्ली विधानसभा में पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा के साथ मारपीट।

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर लंबे समय से भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा के साथ मारपीट का मामला सामने आया। आप विधायकों ने बुधवार को दिल्ली विधानसभा में कपिल मिश्रा के साथ हाथापाई की और उनको घेरकर गला दबाने की कोशिश की गई। अपने ऊपर हुए हमले को लेकर कपिल मिश्रा ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को जिम्मेदार ठहराया है। मिश्रा ने डिप्टी सीएम पर आरोप लगाते हुए कहा कि सिसोदिया के इशारे पर उनके साथ मारपीट की गई है। इस घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि दर्जन भर विधायक कपिल मिश्रा को पकड़ कर पीट रहे हैं। हंगामे के बाद कपिल मिश्रा को मार्शलों ने सदन से बाहर किया।

टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना के बाद कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया कि आप के विधायकों ने मुझे लात और घूंसों मारा-पीटा। मारपीट करने वालों में मदन लाल, जरनैल सिंह शामिल थे। मिश्रा ने कहा कि उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के इशारे पर आप विधायकों ने मुझे पीटा है। साथ ही कपिल ने कहा कि जब आप विधायक मुझे पीट रहे थे तो केजरीवाल और सत्येंद्र जैन सदन में हंस रहे थे। सदन से बाहर निकलने के बाद उन्होंने कहा कि ”मैंने अरविंद केजरीवाल के भ्रष्‍टाचार के खिलाफ दिल्‍ली विधानसभा के स्‍पीकर को पत्र लिखा था। मुझे सदन में बोलने नहीं दिया, इसलिए मैंने रामलीला मैदान पर एक विशेष सत्र बुलाए जाने की मांग की। मैं इंतजार कर रहा था कि मुझे बोलने का मौका मिलेगा। सीट से आगे बढ़ते ही चार या पांच विधायकों ने  मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी।

केजरीवाल पर हमलावर होते हुए कपिल मिश्रा ने कहा, “अरविंद केजरीवाल और सत्‍येन्‍द्र जैन, तुम्‍हारा भ्रष्‍टाचार खुल चुका है।” इनको न दिल्‍ली की जनता माफ करेगी और कपिल मिश्रा तो छोड़ने नहीं वाला, कितने गुंडे भेज दो, तुम्‍हारे सारे राज पर्दाफाश करूंगा।” उन्होंने कहा कि तीन तारीख को कांस्‍टीट्यूशन क्‍लब में जनता के सामने सारे सबूत रखूंगा। बता दें कि मिश्रा ने केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पर करप्शन का आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने केजरीवाल को जैन से दो करोड़ रुपए लेते हुए देखा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App