ताज़ा खबर
 

दिल्ली: जेएनयू की एक और छात्रा ने पूर्व नेता पर लगाया यौन शोषण का आरोप

एबीवीपी ने कहा कि वामपंथ का असली चेहरा एक बार फिर सामने आ गया है।

Author नई दिल्ली | September 13, 2016 4:36 AM
जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू)।

यौन शोषण के आरोपों को लेकर जेएनयू एक बार फिर विवादों में आ गया है। जेएनयू की एक छात्रा ने फेसबुक के जरिए एक छात्र संगठन के मध्य प्रदेश के पूर्व नेता पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। पीड़िता ने आरोपी पर पैसे ऐंठने का भी इल्जाम लगाया है। यौन शोषण का मामला सामने आने के बाद एबीवीपी ने कहा कि वामपंथ का असली चेहरा एक बार फिर सामने आ गया है। छात्रा की फेसबुक पोस्ट के मुताबिक, वह खुद इसी संगठन की सदस्य है।

नाबालिग से घर में घुसकर बलात्कार

जमनापार के ज्वाला नगर इलाके में एक युवक ने एक नाबालिग छात्रा के घर में घुसकर उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता के शोर मचाने पर परिजनों ने आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित परिवार इलाके के ही एक फ्लैट में तीसरी मंजिल पर रहता है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि परिवार के सभी लोग रात को घर में सो रहे थे। इसी दौरान देर रात एक युवक पीड़िता के कमरे में घुसा और जबरन बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी युवक भी नाबालिग है और उसी बिल्डिंग में रहता है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App