ताज़ा खबर
 

फिल्म ‘डर’ से प्रेरित होकर 37 वर्षीय शख्स ने एक महिला के पति पर किया जानलेवा हमला, सालों से करता था एकतरफा प्यार

विवेक को महिला से पहली ही नजर में प्यार हो गया था और वह उससे शादी करना चाहता था।

वह उस घर की खिड़की के पास पहुंचा तो अंदर से एक गोली चली, जो सीधा उसकी गर्दन में लगी और मौत हो गई। (संकेतात्मक तस्वीर)

दिल्ली में एक व्यक्ति ने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की बहुचर्चित फिल्म ‘डर’ से प्रेरित होकर एक महिला के पति को मारने की कोशिश की। यह मामला दिल्ली के विजय विहार इलाके का है। इस व्यक्ति ने बिलकुल फिल्म ‘डर’ की ही तरह घटना को अंजाम दिया और जब पुलिस ने इसे पकड़ना चाहा तो आरोपी ने खुदकुशी करने की कोशिश की। फिलहाल आरोप अस्पताल में भर्ती है। प्राप्त जानकारी के अनुसार 37 वर्षीय विवेक कुमार अग्रवाल महिला को 2012 से जानता है जब महिला की शादी नहीं हुई थी। महिला किर्ती नगर की एक रियल स्टेट कंपनी में काम करती थी। विवेक को महिला से पहली ही नजर में प्यार हो गया था और वह उससे शादी करना चाहता था।

आरोपी बिना महिला की जानकारी के उसका पीछा किया करता था। उसने किसी तरह महिला का नंबर निकाल लिया और वह उसे रोज मैसेज और फोन करके परेशान करने लगा। पहले तो महिला ने इस सबको नजर अंदाज किया लेकिन जब विवेक ने महिला को अभद्र मैसेज भेजा तो उसने विवेक को ब्लॉक कर दिया। एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार पिछले साल दिसंबर में महिला की शादी किसी अन्य व्यक्ति के साथ हो गई थी। इससे विवेक को काफी दुख पहुंचा, जिसके बाद आरोपी ने महिला के पति को जान से मारने का निर्णय लिया। विवेक ने सबसे पहले फरवरी में महिला के पति को गोली मारकर मारने की कोशिश की लेकिन गनीमत यह रही कि वह बच गया। इसके  बाद आरोपी ने 20 अप्रैल को एक बार फिर महिला के पति पर उसके घर के पास हमला किया।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या करने की कोशिश करने का मामला दर्ज कर जांच शुरु की तो उन्हें पता चला कि इस घटना को एकतरफा प्यार के कारण अंजाम दिया गया। पुलिस आरोपी को पकड़ने उसके घर पहुंची तो आरोपी ने नींद की गोली खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। इसके बाद पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया और उससे पूछताछ की। आरोपी ने पुलिस को पूरी घटना बताई। आरोपी ने पुलिस को बताया कि महिला के शादी करने के बाद उसने उसके घर पर एक चिट्ठी भी भेजी थी, जिसमें उसने लिखा था कि उसके पति ने आरोपी की बहन को गर्भवती कर दिया, जिसके बाद उसकी बहन ने आत्महत्या कर ली। आरोपी ने महिला की शादी तुड़वाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह नाकाम रहा और इसके बाद उसने महिला के पति को मारना चाहा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नेशनल हेराल्ड मामले पर बोली कांग्रेस – सरकारी एजेंट फैला रहे झूठ, हमें इससे जुड़े होने पर गर्व है