ताज़ा खबर
 

दिल्ली: पत्नी की हत्या कर शव बोंटा पार्क में छिपाया

पति-पत्नी के बीच के झगड़े के बाद पत्नी की हत्या कर शव को पार्क में छिपाकर रखने की बात कहकर आरोपी ने पुलिस को मुश्किल में डाल दिया था।

Author नई दिल्ली | June 18, 2017 00:20 am
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

दिल्ली विश्वविद्यालय के पास बोंटा पार्क में दिल्ली पुलिस ने 12 घंटे तलाशी अभियान के बाद एक महिला का शव बरामद किया। पति-पत्नी के बीच के झगड़े के बाद पत्नी की हत्या कर शव को पार्क में छिपाकर रखने की बात कहकर आरोपी ने पुलिस को मुश्किल में डाल दिया था। हत्या के आरोप में महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। दिल्ली पुलिस की दर्जनों टीमें बोंटा पार्क के घने जंगल में महिला के शव की तलाश करती रहीं। तलाशी अभियान में आरोपी मनोज को भी साथ रखा गया था जो हत्या के बाद उस जगह को भी भूल गया था, जहां पत्नी के शव को छिपाया था। जंगल में एक चट्टान के पीछे शव को छिपाने की बात मनोज ने नशे में अपने घरवाले और दोस्तों को बताई थी। पत्नी कोमल का शव बरामद कर पुलिस ने मामले की जांच कई बिंदुओं से शुरू कर दी है।

उत्तरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त जतिन नरवाल के मुताबिक, पति और पत्नी में आपसी झगड़ा था। पति ने पत्नी की हत्या के लिए इसलिए वोंटा पार्क को चुना चूंकि इस पार्क में ज्यादाकर युगल ही आते हैं। मनोज ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार को वो अपनी पत्नी को पार्क घुमाने के बहाने से लाया और एक तार से उसका गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद वो कंझावला अपने घर गया और घरवालों और दोस्तों को हत्या की बात बताई। घरवालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी। कोमल के घरवालों का कहना है कि मनोज ने दो साल पहले ही कोमल से प्रेम विवाह किया था। लेकिन शादी के बाद से दहेज की मांग को लेकर उसे परेशान किया जा रहा था। कोमल की हत्या में मनोज के घरवाले भी शामिल हैं। पुलिस ने कोमल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर हत्या के पीछे की असली वजह क्या है। कोमल दो साल पहले गुरुग्राम के एक रेस्त्रां में काम करती थी। वहीं उसकी मुलाकात कंझावला के परचून व्यापारी मनोज से हुई। दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा तो उन्होंने शादी कर ली। शुक्रवार को हत्या के बाद मनोज कंझावला चला गया और रात में जमकर शराब पी। नशे में दोस्तों को बताया कि उसने कोमल की हत्या करके शव जंगल में छिपा दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App