ताज़ा खबर
 

शक में की पत्नी की हत्या, फिर नस काट कर थाने पहुंचा

व्यक्ति ने पत्नी के चरित्र पर संदेह करते हुए पहले गला घोटकर उसकी हत्या कर दी और बाद में अपने हाथ की नस काटकर शव को बच्चों के बीच छोड़कर थाने पहुंच गया।
Author नई दिल्ली | December 4, 2017 05:19 am
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

दिल्ली के करावलनगर में एक व्यक्ति ने पत्नी के चरित्र पर संदेह करते हुए पहले गला घोटकर उसकी हत्या कर दी और बाद में अपने हाथ की नस काटकर शव को बच्चों के बीच छोड़कर थाने पहुंच गया। थाने पहुंचकर उसने पुलिस को बताया कि वह पत्नी की हत्या करके आया है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वहां शव के साथ तीन बच्चों को पाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर 32 साल के आरोपी हीरा लाल को गिरफ्तार कर लिया। उसे फिलहाल पुलिस हिरासत में गुरु तेगबहादुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने तीनों बच्चों को उसके एक रिश्तेदार के संरक्षण में दे दिया है। सोमवार को महिला के परिजनों के पहुंचने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक करावलनगर के शिव विहार फेज-6 में हीरा लाल अपनी 28 साल की पत्नी डॉली, नौ साल के बेटे आकाश, तीन साल के दीपांशु छह महीने की बेटी माही के साथ रहता है। वह प्लंबर का काम करता था। उसे पत्नी के चरित्र पर संदेह था। दोनों के बीच इस बात पर अनबन भी होती रहती थी। शुक्रवार देर रात वह काम खत्म कर घर पहुंचा तोपत्नी ने खाना नहीं बनाया था। इसे लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। हीरालाल ने बच्चों को एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद डॉली की पहले लात-घूंसों से पिटाई की। इसके बाद उसने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को बच्चों के कमरे में पलंग पर छोड़ दिया। बाहर आकर उसने रसोई में रखी चाकू से अपने हाथ की नसें काटीं और थाने की तरफ भागा। थाने पहुंचकर उसने बताया कि वह खुदकशी करना चाहता है लेकिन हिम्मत नहीं हुई। रात नौ बजे पुलिस जब उसके घर पहुंची तो पलंग पर शव को पड़ा पाया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.