ताज़ा खबर
 

पत्नी और बेटे की हत्या करने के बाद फांसी लगाकर दे दी जान

विनोद ने पहले दोनों को बेसबाल के डंडे से पीटा और जब उसे लगा कि वे अभी जिंदा हैं तो उसने चाकू से उनका गला काट दिया।

Author नई दिल्ली | September 6, 2017 03:02 am
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

बाहरी दिल्ली के निहाल विहार में एक शख्स ने अपनी पत्नी और बेटे की हत्या करने के बाद पंखे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। हादसे की सूचना मंगलवार दोपहर को परिवार के बड़े बेटे को तब लगी जब वह सोकर उठा। उसने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें आत्महत्या करने वाले ने लिखा है कि मेरे मरने के बाद पत्नी और बेटे की देखभाल कौन करता, इसलिए मैंने उनकी हत्या कर दी। शुरुआती जांच में व्यक्ति के अवसादग्रस्त होने की बात सामने आई है। पुलिस अन्य बिंदुओं से भी मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, निहाल विहार के लक्ष्मी पार्क बी ब्लॉक में रहने वाले 45 साल के विनोद कुमार ने सोमवार देर रात पहले अपनी पत्नी 40 साल की सुजाता उर्फ सुधा और 11 साल के बेटे प्रिंस की घर की पहली मंजिल पर हत्या कर दी।

विनोद ने पहले दोनों को बेसबाल के डंडे से पीटा और जब उसे लगा कि वे अभी जिंदा हैं तो उसने चाकू से उनका गला काट दिया। पत्नी और बेटे के मरने के बाद उसने खुद फांसी लगा ली। दो मंजिला इस घर की भूतल पर उनका बड़ा बेटा 21 साल का नितिन सोया था। वह देर रात ड्यूटी करके घर आया था। मंगलवार दोपहर में जब नितिन को कोई उठाने नहीं आया तो वह खुद जागा और ऊपर गया तो खून से लथपथ घर को देखकर तुरंत उनसे पुलिस को इसकी सूचना दी। नितिन एक टेलीकॉम कंपनी में काम करता है। सुजाता और प्रिंस के शरीर पर चोट के कई निशान भी थे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि ऐसा लगता है कि उन पर तेज धार वाले हथियार से मारा गया है। शुरुआती जांच में पता चला है कि कुमार अवसादग्रस्त था। उसका इलाज चल रहा था। पहले वह एल्यूमीनियम के कारोबार में था। लेकिन इन दिनों वह बेरोजगार था।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App