ताज़ा खबर
 

हरियाणा: सुनपेड़ कांड में सीबीआइ ने किया मामला दर्ज

सीबीआइ ने हरियाणा के सुनपेड़ गांव में 20 अक्तूबर को कथित आगजनी की घटना में दलित परिवार के दो बच्चों की मौत के सिलसिले में 11 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है..

Author फरीदाबाद/नई दिल्ली | October 30, 2015 1:04 AM
चित्र का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

सीबीआइ ने हरियाणा के सुनपेड़ गांव में 20 अक्तूबर को कथित आगजनी की घटना में दलित परिवार के दो बच्चों की मौत के सिलसिले में 11 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

सीबीआइ सूत्रों ने कहा कि तय प्रक्रिया के अनुसार एजंसी ने स्थानीय पुलिस द्वारा दर्ज प्राथमिकी के मामले में जांच संभाल ली है। एजंसी के अधिकारियों का एक दल गुरुवार को मौके पर पहुंचा। उन्होंने फोरेंसिक साक्ष्य जुटाए। गत 20 अक्तूबर को देर रात दलित शख्स जितेंद्र के घर में खिड़की से पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी, जिसमें 28 वर्षीय पत्नी रेखा गंभीर रूप से जल गई, जबकि दो बच्चों की मौत हो गई थी।

लगातार ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट्स, एनालिसिस, ब्‍लॉग पढ़ने के लिए आप हमारा फेसबुक पेज लाइक करेंगूगल प्लस पर हमसे जुड़ें  और ट्विटर पर भी हमें फॉलो करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App