ताज़ा खबर
 

Twitter पर हरभजन द्वारा फोटो में PM मोदी को टैग करने पर छिड़ी जंग, जवाब में भज्जी बोले- Shut up u idiot

भारतीय टीम के स्पिनर हरभजन सिंह ने अपने ट्विटर एक एक फोटो अपलोड की, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग कर कैप्शन में लिखा 'सर नरेंद्र मोदी ऐसी हरकतें हमें सहन नहीं करनी चाहिए।

Author नई दिल्ली | Updated: April 13, 2016 12:28 PM
twitter पर पीएम मोदी को फोटो में टैग करना भज्जी को पड़ा महंगा

भारतीय टीम के स्पिनर हरभजन सिंह ने अपने ट्विटर एक एक फोटो अपलोड की, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग कर कैप्शन में लिखा ‘सर नरेंद्र मोदी ऐसी हरकतें हमें सहन नहीं करनी चाहिए। किसी को भी इस तरह की हरकतें बर्दाश्त नहीं करनी चाहिए। उन्होंने आगे लिखा पुलिस लोगों की रक्षा के लिए होती है न कि मारने-पीटने के लिए।

दरअसल, भज्जी ने जो फोटो शेयर की, उसमें एक पंजाब का पुलिस वाला एक महिला को डंडे से पीट रहा है। महिला के बाएं हाथ में उसका नन्हा बच्चा है और आस-पास के लोग इस महिला को बचाने की बजाए ये नजारा देख रहे हैं।

इस टैग के बाद पीएम टीम इंडिया के स्पिनर की मुश्किलें बढ़ गई और लोगों ने उन पर जमकर निशाना साधना शुरू कर दिया। लिहाजा भज्जी को लोगों ने कोसना शुरू कर दिया कि इस घटना के लिए प्रधानमंत्री कैसे जिम्मेदार हो सकते हैं।


बात काफी बढ़ गई। देखें ट्विटर पर कैसे छिड़ गई जंग- हरभजन ने एक ट्वीट में गुस्से से एक व्यक्ति को जवाब दिया कि अगर वह पुलिस में होते तो सबसे पहले उसे ही अंदर करते। हालांकि बाद में हरभजन सिंह सभी को एक के बाद एक ट्विट करके जवाबी फायरिंग करते रहे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories