ताज़ा खबर
 

दिल्ली: बेल पर बाहर छेड़खानी करने वाला आरोपी, चाकू से 24 वार करके की लड़की के पिता की हत्या

आरोपी का परिवार लड़की के परिवार पर केस वापस लेने के लिए दवाब बना रहा था और उन्हें धमकी देता था कि अगर केस वापस नहीं लिया तो इसका अंजाम अच्छा नहीं होगा।

Author नई दिल्ली | April 8, 2017 2:57 PM
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

दिल्ली में 50 वर्षीय एक व्यक्ति की सरेआम चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। यह मामला अमर कॉलोनी की बस्ती का है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरु कर दी है। इस वारदात को अंजाम 23 साल के लड़के ने दिया जो कि मरने वाले व्यक्ति की बेटी का पीछा करता था और उसके साथ छेड़खानी  किया करता था। यह घटना रात के करीब 10 बजे हुई। आरोपी की पहचान बाल करन यादव के रूप में की गई। आरोपी के खिलाफ 2013 में सड़क पर ठैला लगाकर खाना बेचने वाले की बेटी ने छेड़खानी का केस दर्ज कराया, जिसके बाद से वह जेल में बंद था। एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार 2014 में आरोपी को बेल मिल गई थी। आरोपी जब से ही बदला लेने के लिए मौके की तलाश में था। इसी कारण आरोपी ने फिर से लड़की को परेशान करना शुरु कर दिया था।

आरोपी का परिवार लड़की के परिवार पर केस वापस लेने के लिए दवाब बना रहा था और उन्हें धमकी देता था कि अगर केस वापस नहीं लिया तो इसका अंजाम अच्छा नहीं होगा। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी के डर से लड़की ने घर से बाहर निकलना बंद कर दिया था। जब भी मौका मिलता आरोपी और उसके दोस्त लड़की का पीछा करते और उसपर अभ्रद टिप्पणी करते। इसके बाद 31 जनवरी को लड़की के परिवार ने आरोपी और उसके दोस्तों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिससे की आरोपी ज्यादा आक्रोशित हो गया।

इसके बाद आरोपी लड़की के पिता के पास गया और केस वापस लेने के लिए उन्हें धमकाने लगा। जब लड़की का पिता नहीं माना तो आरोपी ने भरी भीड़ के सामने 24 बार चाकू से वार कर उनकी हत्या कर दी। इस घटना के बाद जब आरोपी ने वहां से फरार होना चाहा तो एक चश्मदीद ने उसका पीछा करना शुरु कर दिया। दक्षिणी-ईस्ट के डीसीपी रोमिल बानियां ने बताया कि जब लोग आरोपी का पीछा कर रहे थे, तो वहां से गुजर रहे ओखला पुलिस थाने में तैनात हेड कांस्टेबल जितेंद्र ने आरोपी से सरेंडर करने के लिए कहा। आरोपी चाकू दिखाकर कांस्टेबल को जान से मारने की धमकी देने लगा। काफी मशक्कत करने के बाद जितेंद्र ने आरोपी का चाकू जब्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

देखिए वीडियो - राम जेठमलानी देश के सबसे महंगे वकील; जानिए दिल्ली के अन्य वकील कितनी लेते हैं फीस

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App