ताज़ा खबर
 

लिविंग में रह रही युवती ने की आत्महत्या, युवक गिरफ्तार

पुलिस को पता चला कि रेशमा पिछले एक साल से सहजीवन (लिव इन) में नीरज के साथ रह रही थी। उसके परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है।

Author नई दिल्ली | Updated: September 27, 2017 6:24 AM
Indonesia, Indonesian man, Indonesian man kills neighbour, marriage plans, killed his pregnant neighbourइस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

दक्षिणी दिल्ली के कालकाजी इलाके में मंगलवार सुबह एक युवती ने पंखे से लटककर जान दे दी। युवती की पहचान अमृतसर की रहने वाली 21 साल की रेशमा उर्फ दीप्ति के रूप में हुई है। मौके से पुलिस को सुसाइड नोट मिला है। जिसमें युवती ने अपने प्रेमी नीरज को इस कदम के लिए जिम्मेदार ठहराया है। कालकाजी पुलिस ने आरोपी 25 साल के नीरज को गिरफ्तार कर लिया है।दक्षिणी-पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त रोमिल बानिया के मुताबिक उत्तरप्रदेश, बदायूं का नीरज कालकाजी डीडीए फ्लैट की पहली मंजिल पर जे-ब्लॉक में प्रेमिका रेशमा के साथ रहता था। वह वाहन चालक है। सोमवार तड़के नीरज बदायूं से लौटा और काफी आवाज देने के बाद भी रेशमा ने दरवाजा नहीं खोला तो उसने मंगलवार सुबह करीब पांच बजे पुलिस को जानकारी दी।

दरवाजा तोड़कर पुलिस जब कमरे में गई हुई तो युवती पंखे से लटकी मिली। युवती को पास के अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को पता चला कि रेशमा पिछले एक साल से सहजीवन (लिव इन) में नीरज के साथ रह रही थी। उसके परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। नोट में रेशमा ने लिखा है कि उसकी मौत के लिए नीरज जिम्मेदार है। उसने नीरज पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। रेशमा ने लिखा है कि नीरज उसे प्यार नहीं करता था बल्कि उसका इस्तेमाल कर रहा था। सुसाइड नोट के आधार पर आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

 

Next Stories
1 कहीं पिता बने रावण तो पुत्र बना हनुमान, कई रामलीलाओं में बिना पैसे लिए अभिनय कर रहे हैं कई परिवार
2 30 फुट ऊंचा हो चुका है दूसरा पहाड़, गाजीपुर हादसे के बाद भी नहीं चेता निगम
3 केजरीवाल सरकार के नक्शेकदम पर चल रही केंद्र सरकार: आप
ये पढ़ा क्या?
X