ताज़ा खबर
 

दिल्ली: कार में युवती की लाश मिली

23 साल की इस युवती की लाश खानपुर टी प्वांईट सेक्टर-तीन पुष्प विहार के पास कार में लावारिस हालत में थी।
Author नई दिल्ली | December 1, 2016 03:57 am
मृतकों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। ( representative picture)

दक्षिणी दिल्ली के साकेत में कार में युवती की लाश मिली है। 23 साल की इस युवती की लाश खानपुर टी प्वांईट सेक्टर-तीन पुष्प विहार के पास कार में लावारिस हालत में थी। उसके हाथ में टैटू बना हुआ है। पुलिस ने उसकी पहचान की कोशिश के लिए दिल्ली के अन्य थानों से गुमशुदगी और अन्य मामले की जांच शुरू कर दी है। जिले की अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त नुपुर प्रसाद ने बताया कि सुबह करीब आठ बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि पुष्प विहार तीन टी प्वाइंट के पास की पार्किंग में लगी एक कार में युवती की लाश दिख रही है। मौके पर पहुंचते ही पुलिस ने जब इस इको वैन को खोला तो उसमें तेज धारदार हथियार से हमले के निशान और खून से लथपथ एक युवती की लाश पड़ी थी।

दूसरी ओर, जीटीबी एंक्लेव स्थित एक स्कूल के बाहर तीन युवकों ने 12वीं के एक छात्र पर रॉड से जानलेवा हमला कर दिया। किसी तरह पीड़ित ने मां को फोन कर इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने घायल 18 साल के छात्र आकाश को गुरु तेगबहादुर अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

 

चर्चा: डिजिटल डाटा से पता चला उरी हमला करने वाले आतंकवादी पाकिस्तान से आए थे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.