ताज़ा खबर
 

केजरीवाल ने नजीब जंग को लिखा पत्र, कहा- अब मोदी जी को आप पर पूरा भरोसा हो गया होगा

एक दिन पहले ही आप के मुखिया ने उपराज्‍यपाल को एक और पत्र लिखा था जिसमें उन्‍होंने कहा था कि मोदी कभी जंग को भारत का उपराष्‍ट्रपति नहीं बनाएंगे।

नई दिल्ली | Updated: June 15, 2016 8:43 PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एवं दिल्ली के एलजी नजीब जंग।

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपराज्‍यपाल नजीब जंग पर चुटकी ली है। उन्‍होंने ताना कसते हुए कहा कि वे पीएम नरेंद्र मोदी से कह कर आप सरकार की सौर ऊर्जा नीति की जांच कराएं। इससे पहले भी केजरीवाल कई बार जंग पर ताने कस चुके हैं। जंग को लिए एक नए पत्र में, केजरीवाल ने उन पर भाजपा सांसद महेश गिरी और NDMC के उपाध्‍यक्ष करन सिंह तंवर को नगर निगम के एक कर्मचारी की हत्‍या के मामले में बचाने का आरोप भी लगाया है। गिरी ने केजरीवाल से आरोपों को साबित करने या राजनीति छोड़ने की चुनौती दी है।

केजरीवाल ने जंग को लिखे पत्र में कहा, ”सौर नीति की दुनिया भर में चर्चा हो रही है। ग्रीनपीस ने इसकी तारीफ की है। यहां तक कि संयुक्‍त राष्‍ट्र जलवायु प‍रवर्तन ने इसे एक बड़ा कदम बताया है। कृपया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यह बताकर दिल्‍ली के ऊर्जा मंत्री सत्‍येंद्र जैन के यहां सीबीआई का छापा पड़वाइए।”

READ ALSO: पटना में कांग्रेस के हीरो बने स्मृति ईरानी को DEAR कहने वाले शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी

कर्मचारी की हत्‍या पर, केजरीवाल ने आराेप लगाया कि जंग ने ‘बड़ी खूबसूरती’ से गिरी और तंवर को पुलिस की पूछताछ से बचा लिया, इससे मोदी ‘बहुत खुश’ हुए होंगे। उन्‍होंने लिखा, ”अब मोदी जी को पूरा भरोसा हो गया होगा कि भाजपा के लोग चाहे जितनी गुंदागर्दी करें, कोई उनका बाल भी बांका नहीं कर पाएगा। आप उन्‍हें बचा लेंगे। और झूठे केस करने की बात कह कर आम आदमी पार्टी को फंसाते रहेंगे।”

Next Stories
1 ‘सरकारी नौकरियों का देश भर में किया जाए प्रचार’
2 एस्कार्ट सेवाएं देने वाली 240 वेबसाइटों पर गृह मंत्रालय की विशेष समिति ने लगाई रोक
3 साइबर कैफे वालों की लूट से बचने के लिए कालेजों में आनलाइन फार्म भरने का इंतजाम
ये पढ़ा क्या ?
X