ताज़ा खबर
 

दिल्ली: धुंध के कारण गंभीर सड़क हादसा, चार खिलाड़ियों की मौत, 2 घायल

घायल हुए प्लेयर्स की हालत गंभीर बताई जा रही है।

हादसा सुबहर चार बजे का बताया जाता है। (फोटो सोर्स एएनआई)

राजधानी दिल्ली में रविवार (7 जनवरी, 2018) सुबह एक गंभीर सड़क हादसे में चार पॉवरलिफ्टिंग प्लेयर्स की मौत हो गई है। इसके अलावा दो पॉवरलिफ्टिंग प्लेयर्स घायल भी हुए हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार हादसा उत्तर पश्चिमी दिल्ली के सिंधु बॉर्डर पर घने कोहरे के कारण हुआ है। घायल हुए प्लेयर्स की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों में एक वर्ल्ड चैंपियन सक्षम यादव और दूसरे खिलाड़ी बाली हैं।

पुलिस ने बताया कि हादसा अलीपुर थाने के सिंधू बॉर्डर के नजदीक हुआ है। पुलिस के मुताबिक, चालक तेज रफ्तार से चलाई जा रही कार पर से नियंत्रण खो बैठा जो पहले डिवाइडर से टकराई और फिर खंभे से भिड़ गई। रोहिणी के पुलिस उपायुक्त रजनीश गुप्ता ने बताया कि मृतकों की पहचान टिकमचंद, सौरभ, अक्षय और हरिश राय के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि घायलों में राष्ट्रीय स्तर के पॉवरलिफ्टर सक्षम यादव और रोहित शामिल हैं।

पुलिस ने कहा कि रोहित का जन्मदिन था और मित्र उसकी सालगिरह मना रहे थे। पुलिस ने बताया कि इस बात की जांच की जा रही है क्या यह शराब पीकर वाहन चलाने का मामला है क्योंकि कार में से शराब की बोतलें बरामद हुई हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App