ताज़ा खबर
 

कांग्रेस ने शीला दीक्षित को फिर से सौंपी दिल्‍ली की कमान, अजय माकन के इस्‍तीफे से खाली था पद

15 सालों तक दिल्ली की मुख्यमंत्री रहीं शीला दीक्षित दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष होंगी। कुछ समय पहले इस पद से अजय माकन ने इस्तीफा दे दिया था।

Author Updated: January 11, 2019 9:51 AM
दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित (फोटो सोर्स : Indian Express)

दिल्ली में प्रदेश कांग्रेस के मुखिया के नाम पर फैसला ले लिया गया है। कांग्रेस ने एक बार फिर अपने पुराने और विश्वसनीय चेहरे को दिल्ली की कमान सौंपी है। 15 सालों तक दिल्ली की मुख्यमंत्री रहीं शीला दीक्षित दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष होंगी। इस पद से अजय माकन ने इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद से कई नाम को लेकर कयास लगाए जाते रहे।

कांग्रेस द्वारा शीला दीक्षित पर फिर से भरोसा दिखाने जाने और प्रदेश कांग्रेस की कमान सौंपे जाने पर अजय माकन ने ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘शीला दीक्षित जी को फिर से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर बधाई व शुभकामनाएं! उनके आधीन,मुझे संसदीय सचिव एवं कैबिनेट मंत्री के रूप में काम करके सीखने का सुअवसर मिला! मुझे विश्वास है कि शीला जी की अगुआई में हम,मोदी+केजरीवाल सरकारों के विरोध में एक सशक्त विपक्ष की भूमिका निभाएंगे’!

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories