ताज़ा खबर
 

पूर्व दिल्ली मंत्री संदीप कुमार ने पेशी के लिए मांगा अलग वाहन

दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री संदीप कुमार ने जेल से अदालत लाए जाने के वक्त अपने लिए अलग वाहन की मांग करते हुए अदालत का रुख किया है।

Author नई दिल्ली | October 4, 2016 4:26 AM
AAP के पूर्व मंत्री संदीप कुमार

सेक्स सीडी सार्वजनिक होने के बाद बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किए गए दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री संदीप कुमार ने जेल से अदालत लाए जाने के वक्त अपने लिए अलग वाहन की मांग करते हुए अदालत का रुख किया है। उनका कहना है कि दूसरे राजनीतिक दलों के समर्थकों से उनकी जान को खतरा है। संदीप ने यह अनुरोध करते हुए विशेष न्यायाधीश पूनम चौधरी की अदालत में इस संबंध में एक आवेदन दायर किया है। इस आवेदन पर मंगलवार को सुनवाई होगी। इसी दिन संदीप को 14 दिन की न्यायिक हिरासत की अवधि पूरी होने पर अदालत में पेश भी किया जाएगा।

आप विधायक संदीप की पैरवी कर रहे वकील प्रदीप राणा ने आवेदन में दावा किया है कि यह राजनीति से प्रेरित मामला है और कुछ शरारती तत्वों ने जेल वाहन में संदीप को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है। आवेदन में कहा गया कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से यह मामला सबके सामने है और आवेदनकर्ता (संदीप) को चिंता है कि राजनीति से प्रेरित मामले में दूसरी पार्टियों के समर्थक या शरारती तत्त्व उनको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं। इसमें कहा गया है कि अदालत में हाजिर होने के समय विधायक के साथ कोई अप्रिय घटना घट सकती है। सेक्स सीडी सामने आने के बाद एक महिला ने संदीप के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई थी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App