ताज़ा खबर
 

सीआरपीएफ कार्यालय में लगी आग में एक हवलदार जिंदा जला

दक्षिण दिल्ली के आरके पुरम में शुक्रवार देर रात केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) कार्यालय में लगी आग में एक हेड कांस्टेबल जिंदा जल गए। आग बुझने के..
Author July 26, 2015 14:32 pm

दक्षिण दिल्ली के आरके पुरम में शुक्रवार देर रात केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) कार्यालय में लगी आग में एक हेड कांस्टेबल जिंदा जल गए। आग बुझने के बाद सुबह उनकी लाश मिली। आग ने कार्यालय के रिकार्ड रूम में लगी थी जिसमें रखा एयरकंडीशन की मशीन और अन्य सामान जलकर खाक हो गए। आग लगने के पुख्ता कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

दिल्ली फायर के मुताबिक शुक्रवार रात करीब पौने दो बजे सीआरपीएफ कार्यालय में आग लगने की सूचना मिली। कार्यालय प्लाट नंबर-नौ, सेक्टर-एक आर के पुरम में है। सूचना मिलते ही तुरंत छह दमकलों और बचाव के अन्य उपकरण मौके पर भेजे गए। रिकार्ड रूम के कागजों में आग ने तुरंत भीषण रूप अख्तियार कर लिया। देखते ही देखते वहां लगे सारे एसी, पंखे और अन्य सामान आग की चपेट में आ गया। वहां रात की ड्यूटी में बल के हवलदार लिंगम गोवडा की तैनाती थी। गोवडा ने आला अधिकारियों को सूचना देकर खुद आग बुझाने के दौरान कमरे के टेबुल के नीचे फंस गए और बाद में उनका शव एक टेबल के नीचे पाया गया। सुबह तक आग पर काबू पाने में दमकल और दिल्ली पुलिस के जवान मुस्तैद रहे। आग लगने के कारण के बारे में अभी पता नहीं चला है। पुलिस पुख्ता कारणों की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App