ताज़ा खबर
 

सोमनाथ भारती की बिल्डिंग में आग, बाल-बाल बचे दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री

सोमनाथ भारती आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्‍ली के पूर्व कानून मंत्री हैं। वे दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में रहते हैं।

Author नई दिल्‍ली | July 18, 2016 08:13 am
आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती। (फाइल फोटो)

सोमनाथ भारती के घर में रविवार को आग लग गई। दमकल को खबर मिली तो दो घंटे की मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। भारती ने आरोप लगाया है कि घटना उनके खिलाफ किया गया षडयंत्र है। मालवीय नगर की जिस बिल्डिंग में भारती रहते हैं, उसमें रात करीब डेढ़ बजे आग लगने की खबर मिली। फायर ब्रिगेड की चार गाड़‍ियों ने दो घंटे की मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पाया। भारती का परिवार इमारत में दूसरी मंजिल पर रहता है, वह सुरक्षित है।

दमकल के अधिकारियों के अनुसार, आग शायद शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी, हालांकि पुलिस ने किसी साजिश ने इनकार नहीं किया है। पुलिस के मुताबिक जांच में आग के कारण सामने आएंगे। दूसरी तरफ, भारती ने आरोप लगाया कि घटना उनके खिलाफ साजिश है। उन्‍होंने कहा कि ”आग पहली मंजिल के एक बंद फ्लैट में लगी। जिस राजनीतिक घटनाक्रम में मैं रह रहा हूं, उसके कारण मैं साजिश से इनकार नहीं कर सकता। मैंने इस बारे में ट्वीट भी किया था और जांच के लिए पुलिस कमिश्‍नर को भी टैग किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App