दिल्‍ली: मशहूर कंपनी के बर्गर में प्‍लास्टिक, खाकर अस्‍पताल पहुंचे शख्‍स ने कराई एफआईआर - FIR against Burger King and restaurant shift manager after plastic found in burger - Jansatta
ताज़ा खबर
 

दिल्‍ली: मशहूर कंपनी के बर्गर में प्‍लास्टिक, खाकर अस्‍पताल पहुंचे शख्‍स ने कराई एफआईआर

कुमार को लेडी हार्डिंग अस्पताल ले जाया गया। पुलिस के अनुसार बर्गर में एक प्लास्टिक का टुकड़ा था जिससे कुमार की भोजन नली में घाव हो गया। बाद में उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी।

Author May 16, 2018 12:59 PM
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (एएनआई फोटो)

मध्य दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर एक लोकप्रिय अमेरिकी फास्ट – फुड चेन से बर्गर खरीदना एक व्यक्ति के लिए महंगा पड़ा। बर्गर में प्लास्टिक का एक टुकड़ा था जिससे उस व्यक्ति के गले में घाव हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। राकेश कुमार ने रविवार को बर्गर किंग आउटलेट से चीज वेज बर्गर खरीदा। खाने के दौरान कुमार ने महसूस किया कि इसमें कुछ सख्त चीज है। इसके बाद कुमार को मिचली आने लगी।

उन्होंने इस बारे में शिफ्ट मैनेजर और पुलिस को जानकारी दी। कुमार को लेडी हार्डिंग अस्पताल ले जाया गया। पुलिस के अनुसार बर्गर में एक प्लास्टिक का टुकड़ा था जिससे कुमार की भोजन नली में घाव हो गया। बाद में उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी। पुलिस ने एक मामला दर्ज कर शिफ्ट मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है। बाद मे मैनेजर को जमानत मिल गयी।

एएनआई की खबर के मुताबिक फुड चेन के शिफ्ट मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मामले में डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस (मेट्रो) दीपक गौरी ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। शिप्ट मैनेजर तुषार के खिलाफ भी केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि बाद में पुलिस ने तुषार को जमानत पर रिहा कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App