ताज़ा खबर
 

बेटी की हत्या के आरोप में पिता गिरफ्तार

श्वेता एमबीए की डिग्री हासिल करने के बाद काफी समय से बेरोजगार थी। शुरुआती जांच में पता चला है कि वह अवसाद में थी।

Author नई दिल्ली | Published on: July 28, 2017 3:40 AM
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

बेटी की हत्या के आरोप में दिल्ली पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार किया है। द्वारका (दक्षिण) थाना पुलिस इलाके के कामाक्षी अपार्टमेंट निवासी बलवान सिंह को उनकी बेटी स्वेता की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी एयरलाइंस कंपनी में इंजीनियर के पद से सेवानिवृत्त है।  यह वारदात 21 जुलाई की है लेकिन इसका खुलासा गुरुवार को हो सका। दरअसल श्वेता एमबीए की डिग्री हासिल करने के बाद काफी समय से बेरोजगार थी। शुरुआती जांच में पता चला है कि वह अवसाद में थी। युवती अपने माता-पिता के साथ रहती थी। अवसाद के कारण छोटी-छोटी बातों पर भी युवती काफी उग्र हो जाती थी और अपने माता-पिता के साथ मारपीट पर उतारू हो जाती थी।

पुलिस के अनुसार, वारदात वाले दिन भी देर रात युवती अचानक उग्र हो गई और अपने माता-पिता से मारपीट करने लगी। इस दौरान उसके पिता ने उसे काबू करने के उद्देश्य से पकड़ने की कोशिश में उसके गले को कसकर पकड़ लिया। पिता के अनुसार इस दौरान युवती अचानक शांत हो गई तो उन्हें लगा कि वह बेहोश हो गई है। पिता ने श्वेता को बिस्तर पर लिटा दिया। सुबह जब श्वेता नहीं उठी तो उन्हें शंका हुई और ये उसे लेकर अस्पताल की ओर भागे। अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार, 21 जुलाई को द्वारका सेक्टर-12 स्थित एक अस्पताल से पुलिस को युवती को जब अस्पताल लाया गया तो वह मर चुकी थी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 25 केंद्रीय विद्यालयों के आठवीं के सभी छात्रों को मिलेंगे टैबलेट
2 विधायकों के खिलाफ दर्ज कराए जा रहे हैं झूठे मुकदमे: आम आदमी पार्टी
3 बिजली कंपनियों का 41,419 करोड़ रुपए का कर्जा चुकाएंगे दिल्लीवाले
जस्‍ट नाउ
X