ताज़ा खबर
 

दिल्ली: 15 साल की बेटी से पिता करता रहा डेढ़ साल तक बलात्कार

घर से एक हजार रुपए गायब हो गए जिसके बाद पूरा मामला सामने आया।

Author December 4, 2017 5:14 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर।

 

दिल्ली जगतपुरी इलाके में रिश्ते को शमर्सार कर एक पिता के हाथों अपनी ही 15 साल की बेटी के साथ डेढ़ साल से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। शनिवार को घर से एक हजार रुपए गायब हो गए जिसके बाद पूरा मामला सामने आया। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।  पुलिस सूत्रों के मुताबिक रुपए गायब होने के बाद मां ने रुपए के संबंध में परिवार के सदस्यों से पूछताछ की तो बेटी ने अपने पिता की करतूत सामने रख दी। मां ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बाद में उसे कोर्ट में पेश किया गया। जहां से पिता को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

लड़की परिवार के साथ जगतपुरी इलाके में रहती है। वह नौवीं कक्षा की छात्रा है। परिवार में माता-पिता और बड़ा भाई है। तीनों ही छोटा-मोटा काम करते हैं। शनिवार को पीड़िता की मां के पर्स से एक हजार रुपए गायब हो गए। उन्होंने जब बेटी से पूछताछ की तो वह काफी सहमी हुई थी। मां ने समझा बेटी ने पैसे चुराए हैं, इसलिए डरी हुई है। लेकिन उसने तुरंत ही कह डाला कि उसने चोरी नहीं की है। मां ने उससे डरने का कारण पूछा तो वह बुरी तरह रोने लगी। रोते-रोते उसने बताया कि ‘जब भाई और आप घर पर नहीं होते तो पापा उसके साथ गंदा काम करते हैं।’ यह सुनकर मां के पैरों तले जमीन खिसक गई और उसने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दे दी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App