ताज़ा खबर
 

दिल्‍ली: घायल सड़क पर तड़पता रहा, मदद के बजाए मोबाइल चुराकर भाग गया शख्‍स, सामने आया VIDEO

पश्‍च‍िमी दिल्‍ली के सुभाष नगर इलाके में हुए इस सड़क हादसे के बाद 40 साल के मतिबूल एक घंटे से ज्‍यादा वक्‍त तक सड़क पर तड़पते रहे।

Delhi apathy,Subhash Nagar accident,Matibool,Man dies on Delhi road,Delhi accidentसीसीटीवी वीडियो में शख्‍स घायल की मदद करने के बजाए उसका मोबाइल उठाकर वहां से निकल जाते नजर आता है।

देश की राजधानी में बुधवार सुबह एक बार फिर ऐसी घटना हुई, जिसे देखकर इंसानियत शर्मसार हो जाए। एक टेंपो से लगी टक्‍कर से लहूलुहान मतिबूल करीब एक घंटे तक सड़क पर गिरेे तड़पतेे रहेे। कोई भी शख्‍स उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया। सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि एक शख्‍स उनके पास रुका भी लेकिन मदद करने के लिए नहीं। वह घायल का मोबाइल फोन उठाकर वहां से चलता बना।

मतिबूल पेशे से ई रिक्‍शा ड्राइवर थे। पश्‍च‍िमी दिल्‍ली के सुभाष नगर इलाके में हुए इस सड़क हादसे के बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बाद में कुल पुलिसवाले वहां पहुंचे और उन्‍हें अस्‍पताल पहुंचाया। अस्‍पताल भी हादसे वाली जगह से महज 1 किमी आगे था। पास के ही एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना दर्ज हो गई। इस हादसे के बाद एक बार फिर राजधानी का अमानवीय चेहरा उजागर हो गया है।

मतिबूल पश्‍च‍िम बंगाल के रहने वाले थे। वह दो बच्‍चों के पिता थे। वो ई-रिक्‍शा चलाने के अलावा रात को गार्ड की नौकरी भी करते थे। रात की शिफ्ट खत्‍म करके सुबह साढ़े पांच बजे के आसपास वापस लौट रहे थे कि तभी वे हादसे के शिकार हो गए। खाली रोड पर एक तिपहिया वाहन ने उन्‍हें जोर की टक्‍कर मार दी। टक्‍कर के बाद वह एक पोल से टकराए और लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़े।

सीसीटीवी फुटेज में नजर आता है कि टक्‍कर मारने के बाद ड्राइवर घायल के पास आता है लेकिन तुरंत वहां से जाने लगता है। वह अपना मोबाइल चेक करता है और मतिबूल को जिंदा समझकर वहां से भाग जाता है। इसके बाद घंटे भर से ज्‍यादा वक्‍त में कई लोग सड़क पर मर रहे उस शख्‍स के बगल से निकलते हैं, लेकिन कोई मदद नहीं करता। तभी रिक्‍शे से जाता शख्‍स वहां रुकता है। ऐसा लगता है कि वो मदद के लिए ठहरा लेकिन वो भी मतिबूल का फोन उठाकर वहां से निकल जाता है। पुलिसवालों ने जब मतिबूल को अस्‍पताल पहुंचाया तो डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। बहुत ज्‍यादा खून बह जाने की वजह से उनकी मौत हो गई। पुलिस को अब ड्राइवर और मौके से मोबाइल चुराकर भागे शख्‍स की तलाश है।

नीचे देखें वीडियो

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 BBA के बाद मॉडलिंग की, फिर बन गई जालसाज़, ATM कार्ड बदलकर उड़ाने लगी रुपए, अरेस्ट
2 पेशी पर आए सिपाही की कोर्टरूम में वकील ने तोड़ दी नाक
3 पिता बनने की खुशी में दीपेन्‍द्र हुड्डा ने संसद में घूम-घूम कर बांटी मिठाई
IPL 2020: LIVE
X