ताज़ा खबर
 

चुनाव आयोग ने 21 AAP विधायकों को दिया 17 अक्टूबर तक का अल्टीमेटम

आयोग ने याचिकाकर्ता को प्रतिवादियों के जवाब के संदर्भ में 21 अक्तूबर तक प्रत्युत्तर देने का समय दिया है।
Author नई दिल्ली | October 14, 2016 11:32 am
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। (फाइल फोटो)

संसदीय सचिव बनाए जाने के मामले में चुनाव आयोग ने आम आदमी पार्टी के 21 विधायकों को जवाब दाखिल करने के लिए 17 अक्तूबर तक का अल्टीमेटम दिया है। चुनाव आयोग ने विधायकों को कहा है कि अगर उनके जवाब 17 अक्तूबर तक नहीं आते हैं तो माना जाएगा कि उन्हें मामले में कुछ नहीं कहना है और आयोग उन्हें आगे संदर्भ में लिए बिना उचित कार्रवाई करेगा। वहीं आयोग ने याचिकाकर्ता को प्रतिवादियों के जवाब के संदर्भ में 21 अक्तूबर तक प्रत्युत्तर देने का समय दिया है।

केजरीवाल सरकार द्वारा संसदीय सचिव नियुक्त किए गए 21 आप विधायकों के मामले में चुनाव आयोग ने सख्त रुख अपना लिया है और मामले के जल्द निपटारे की कवायद में दिख रहा है। आप विधायकों ने 7 अक्तूबर को पत्र लिखकर जवाब दाखिल करने की तारीख को आगे बढाने का आग्रह किया था और साथ ही दिल्ली सरकार द्वारा आयोग को दिए गए दस्तावेजों की ठोस प्रति भी मांगी थी। आयोग ने इस आग्रह पर विचार करने हुए कहा है कि विधायकों को 17 अक्तूबर तक का समय दिया जाता है और यदि इस तारीख तक उनका जवाब नहीं प्राप्त होता है तो माना जाएगा कि उनके पास कहने को कुछ नहीं है और आयोग उनसे आगे किसी विमर्श के बिना उचित कार्रवाई करेगा।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.