ताज़ा खबर
 

शराब के नशे में फूंक दीं 14 बाइक और चार कारें, वीडियो हो रहा वायरल

घटना का एक वीडियो वायरल हो गया है। जिसमें आरोपी मोटर साइकिलों के पेट्रोल पाइपों को खोलने के बाद वाहनों में आग लगाते हुए नजर आ रहा है।

Author Updated: November 7, 2018 3:05 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

दक्षिण दिल्ली के मदनगीर इलाके में मंगलवार को शराब के नशे में एक व्यक्ति ने चार कार सहित 18 वाहनों में आग लगा दी। पुलिस ने बताया कि आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत व्यक्ति के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपी करीब 20 साल का है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने 14 मोटरसाइकिलों और चार कारों में आग लगा दी।

घटना का एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें आरोपी मोटरसाइकिलों के पेट्रोल पाइपों को खोलने के बाद वाहनों में आग लगाते हुये नजर आ रहा है। मंगलवार तड़के 3.05 बजे घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया। पुलिस ने बताया कि फरार आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि, आरोपी पहले मोटर साइकलों के पेट्रोल पाइपों को खोलता और फिर उनमें आग लगा देता है। घटना तड़के 3.05 बजे की होने के कारण मौका पाकर आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि 6 बाइक और 2 कार आधी जली हैं।

वहीं दो दिन पहले दक्षिण दिल्ली के ही जंगपुरा इलाके में रविवार रात आग लग जाने की वजह से 25 झुग्गियां खाक हो गई थीं। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने कहा था कि आग की सूचना रविवार रात करीब 12 बजे मिली। दमकल कर्मियों ने रात 1.30 बजे पर आग पर काबू पा लिया। हालांकि इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories