ताज़ा खबर
 

दिल्ली से किडनैप हुआ ‘ट्रंप’, ढूंढने में लगी पुलिस, पता बताने वाले को मिलेंगे 11 हजार

रिपोर्ट के मुताबिक सिक्योरिटी गार्ड ने पुलिस को बताया कि वह कुत्ते को टहला रहा था। इसी दौरान एक कार में सवार दो लोग वहां और उससे कुत्ते को छीनकर फरार हो गए।

ट्रंप नाम के गायब कुत्ते को ढूंढने में लगी पुलिस। (Representative Image)

दिल्ली के रूप नगर इलाके से कुत्ता गायब हो गया है, जिसे ढूंढने का पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। कथित तौर पर 24 फरवरी को ट्रंप नाम के कुत्ते को रूप नगर से किडनैप कर लिया गया था। पुलिस ने कहा कि बुधवार को सुबह करीब 6.30 बजे सिक्योरिटी गार्ड ट्रंप को घूमा रहा था, जहां से उसे किडनैप कर लिया गया। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ‘ट्रंप’ की तलाश कर रही है। साथ ही डॉगी के मालिक ने कुत्ते का पता बताने वाले को इनाम देने की घोषणा की है। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक कुत्ता महेंद्र नाथ नाम के शख्स है। उन्होंने इलाके में तैनात सुरक्षा कर्मी को कुत्ते में टहलाने के लिए कहा था। जिस समय वह ट्रंप को घूमा रहा था। ठीक उसकी किडनैपिंग कर ली गई। उसकी उम्र 9 साल बताई जा रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक सिक्योरिटी गार्ड ने पुलिस को बताया कि वह कुत्ते को टहला रहा था। इसी दौरान एक कार में सवार दो लोग वहां और उससे कुत्ते को छीनकर फरार हो गए। मैंने उन्हें रोकने के लिए बहुत कोशिश की लेकिन वाहन में सवार होने के कारण वो लोग फरार हो गए। पुलिस ने कहा कि कुत्ते को बचाने के दौरान गार्ड को भी चोट आ गई। पुलिस ने मालिक की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है और इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खगालने में लगी है। ताकि आरोपियों की पहचान की जा सके। हालांकि अभी तक आरोपियों के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिली सकी।

HOT DEALS
  • Panasonic Eluga A3 Pro 32 GB (Grey)
    ₹ 9799 MRP ₹ 12990 -25%
    ₹490 Cashback
  • ARYA Z4 SSP5, 8 GB (Gold)
    ₹ 3799 MRP ₹ 5699 -33%
    ₹380 Cashback

वहीं, मालिक ने कुत्ते को ढूंढकर लाने को इनाम देने की ऐलान किया है। मालिक की ओर से ट्रंप का पता बताने वाले को 11 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा। हालांकि अभी तक कोई भी जानकारी नहीं मिली है। हाल ही में देश की राजधानी नई दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुड़गांव के पॉश इलाकों से पालतू कुत्ते गायब होने की खबर आई थी। शक जताया जा रहा है कि अवैध बूचड़खानों के बंद होने के बाद से इन कुत्तों को शिकार बनाया जा रहा है और मोमोज, बिरयानी और कबाब के रूप में उन्हें होटलों में परोसा जा रहा है।

मध्य प्रदेश: कुत्ते की शवयात्रा निकालकर दी गई अंतिम विदाई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App