ताज़ा खबर
 

दिल्ली: ड्रग्स लेने से रोका तो भड़ककर चले गए, वापिस आए तो पीट-पीट कर ले ली जान

दिल्ली में हत्या का एक नया मामला सामने आया है।

राहुल। (Source: ANI)

दिल्ली में हत्या का एक नया मामला सामने आया है। यहां पर 21 साल के राहुल की कुछ लोगों ने हत्या कर दी। समाचार एजंसी एएनआई के मुताबिक बीते मंगलवार (6 जून) को दिल्ली के नांगलोई इलाके में राहुल की हत्या कर दी गई। खबर के मुताबिक राहुल अपने घर के पास स्थित एक शौचालय में कुछ लोगों को कथित रूप से ड्रग्स लेने से रोकने की कोशिश कर रहा था। राहुल के टोकने पर सभी आरोपी जगह से चले गए लेकिन फिर कुछ देर बाद वापिस लौट आए और उन्होंने राहुल पर हमला कर दिया। खबर के मुताबिक राहुल को आरोपियों ने इतना मारा गया कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात लगभग मंगलवार रात 8 बजे हुई थी। राहुल पंजाबी मार्केट से वापिस अपने घर लौट रहा था। उसी समय उस पर हमला हुआ।

हमलावरों ने राहुल पर कई बार किसी नुकीले-धारदार हथियार से हमला किया। राहुल के परिवार का दावा है कि आरोपी लोग उन्हें पहले भी मारने की धमकियां दे चुके थे क्योंकि वह लोग पहले भी उनकी गैर-कानूनी गतिविधियों का विरोध कर चुके थे। हमला होने के बाद राहुल को पास ही के एक अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बता दें दिल्ली में कुछ ही दिन के भीतर पीट-पीट कर मारने की यह दूसरी वारदात सामने आई है।

इससे पहले दिल्ली के मुखर्जीनगर इलाके में 27 मई को एक ई-रिक्शा चालक की इसलिए पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी क्योंकि उसने दो लोगों को सार्वजनिक जगह पर पेशाब करने से रोका था। पुलिस के मुताबिक, 31 साल के रविंद्र कुमार ने जीटीबी नगर मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 4 के बाहर खुले में टॉयलेट कर रहे डीयू छात्रों का विरोध किया था। पुलिस के मुताबिक रविंद्र की इस बात से गुस्साए दोनों छात्रों ने उसे सबक सिखाने की घमकी दी और फिर कुछ देर बाद आरोपी 20 लोगों का एक ग्रुप ने वहां पहुंचकर रिक्शाचालक को बेरहमी से पीटा जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App