ताज़ा खबर
 

दिल्ली: कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन पर महिला ने लगाई फांसी, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

अधिकारियों ने बताया कि घटना की खबर सुबह साढ़े आठ बजे मिली।

इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

दिल्ली के एक मेट्रो स्टेशन पर एक महिला ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अधिकारियों ने बताया कि घटना की खबर सुबह साढ़े आठ बजे मिली। कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन पर सफाई विभाग के एक कर्मचारी ने अधिकारियों को प्लेटफार्म नंबर 2 के आखिरी छोर पर पानी की आपूर्ति करने वाली एक पाइप के पास एक महिला के फांसी लगाये जाने की सूचना दी।

उन्होंने बताया कि 28 वर्ष की उम्र के आसपास की अज्ञात महिला ने अपने ‘दुपट्टे’ से कथित तौर पर फांसी लगाई थी। मेट्रो और सीआईएसएफ के अधिकारी सूचना मिलने के बाद तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और इस बात की जांच की जा रही है कि महिला ने कब और कैसे आत्महत्या की। उन्होंने बताया कि पुलिस मेट्रो स्टेशन की सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

बता दें कि दो दिन पहले ही आजादपुर मेट्रो स्टेशन पर 50 साल के एक व्यक्ति ने मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली थी। मृतक का नाम ईश्वर शर्मा था, जिसने मरने से पहले एक पत्र लिखकर छोड़ा था। सुसाइड लेटर में शख्स ने अपनी कंपनी के मालिक पर परेशान करने का आरोप लगाया था। घटना के बाद इस रूट पर मेट्रो की सर्विस डेढ़ घंटे बाधित रही थी।

उधर गोवा में एक महिला पुलिस कांस्टेबल ने अपने घर में कथित तौर पर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। पुलिस निरीक्षक परेश नाइक ने बताया कि आरती केलुस्कर (28) ने  पोरवोरिम गांव स्थित अपने घर पर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। वह उत्तरी गोवा के पुलिस अधीक्षक कार्यालय में तैनात थी। उन्होंने बताया कि बुधवार रात लगभग 11 बजकर 45 मिनट पर उसे ‘गोवा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल’ ले जाया गया जहां उसे मृत लाया हुआ घोषित कर दिया गया। पुलिस निरीक्षक ने बताया कि मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

लंदन: संसद पर आतंकी हमले में हमलावर समेत 5 की मौत, पीएम मोदी ने की हमले की निंदा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App