ताज़ा खबर
 

शादी का प्रपोजल रिजेक्ट किया तो लड़की की गोली मारकर कर दी हत्या

दक्षिणी दिल्ली में एक 24 साल की लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

वह उस घर की खिड़की के पास पहुंचा तो अंदर से एक गोली चली, जो सीधा उसकी गर्दन में लगी और मौत हो गई। (संकेतात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली में हत्या की चौंका देने वाली वारदात सामने आई है। एक 24 साल की लड़की को बीते शुक्रवार 14 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात दक्षिणी दिल्ली के खिड़की एक्सटेंशन के पास की है। इस मामले को लेकर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक इस मामले में मुख्य आरोपी मनोज ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर लड़की की हत्या की। मनोज अपने दोस्तों के साथ लड़की के घर पर परहुंचा था और फिर उसने उस गोली मार दी। पुलिस के मुताबिक इस मामले में मारी गई लड़की का भाई चश्मदीद गवाह है। लड़की को गोली लगने के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी जान बचाई नहीं जा सकी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक मामले में सभी आरोपी लड़की को पहले से जानते थे। मनोज की लड़की से कुछ महीने पहले ही दोस्ती हुई थी और मनोज ने उसे शादी का प्रस्ताव भी दिया था लेकिन लड़की ने उसे मानने से इंकार कर दिया था। इसी बात से गुस्साए आरोपी ने लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं ऐसी खबरें भी सामने आ रही है कि लड़की के रिजेक्ट करने के बाद आरोपी उसे हैरेस भी किया करता था। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी ने लड़की और उसके भाई को मारने की धमकी भी दी थी। पुलिस ने लड़की के मोबाइल फोन से आरोपी का नंबर बरामद किया और उसे ट्रैक कर गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने आरोपी को टिगरी नेब सराए इलाके से गिरफ्तार किया। वहीं इस मामले की जांच से जुड़ी सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 ‘भाजपा द्वारा प्रायोजित है कपिल मिश्रा का अनशन’
2 वो फोन कॉल जिसने केजरीवाल को विश्वास के इरादों के प्रति किया था आगाह, दिल्ली सीएम ने खुद सुनी सारी प्लानिंग!
3 शादी से किया इनकार तो कर दी हत्या
ये पढ़ा क्या?
X