ताज़ा खबर
 

SHO की कुर्सी पर बैठी राधे मां की तस्वीर वायरल होने के बाद थानेदार समेत छह पुलिसकर्मी लाइनहाजिर

यह कार्रवाई राधे मां के उस विवादित फोटो के वायरल होने के बाद हुई है, जिसमें वह एसएचओ की कुर्सी पर बैठी थीं।

खुद को धर्मगुरु कहने वालीं राधे मां की थाने में खातिरदारी करना दिल्ली पुलिस के कुछ कर्मचारियों को महंगा पड़ा है। थाने में उन्हें अपनी कुर्सी पर बैठाने, स्वागत करने और जयकारे लगाने वाले एसएचओ समेत छह पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया गया है। यह कार्रवाई राधे मां के उस विवादित फोटो के वायरल होने के बाद हुई है, जिसमें वह एसएचओ की कुर्सी पर बैठी थीं। जबकि पुलिसवाले उनके आस-पास हाथ जोड़े खड़े थे।

गुरुवार को सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर राधे मां का फोटो वायरल हुआ। रिपोर्ट्स की मानें, तो वह नवरात्र में महाअष्टमी के दिन का था। राधे मां तब दिल्ली के विवेक विहार थाने गई थीं, जहां उनकी खूब खातिरदारी की गई। एसएचओ संजय शर्मा ने उन्हें बैठाने के लिए अपनी कुर्सी तक छोड़ दी। यही नहीं, लाल रंग की चुन्नी गले में डाल कर वह उनके बगल में खड़े हो गए। आगे साथी पुलिसकर्मियों के साथ उनके नाम के जयकारे भी लगाए।

HOT DEALS
  • Lenovo K8 Plus 32GB Fine Gold
    ₹ 8188 MRP ₹ 10999 -26%
    ₹410 Cashback
  • Jivi Energy E12 8 GB (White)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹0 Cashback

फोटो वायरल होने के कुछ देर बाद ही खबर आई कि संजय शर्मा लाइन हाजिर कर दिए गए। दिल्ली पुलिस के जन सूचना अधिकारी दीपेंद्र पाठक ने इस बारे में बताया कि विवेक विहार के एसएचओ को लाइन हाजिर कर दिया गया है। उनके साथ पांच और पुलिस वालों को भी लाइन हाजिर किया गया है। शाहदरा के एडिशनल डीसीपी ने मामले की विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। आगे की कार्रवाई जांच के बाद होगी।

राधे मां पर दहेज उत्पीड़न, यौन उत्पीड़न और धमकाने के आरोप लगे हुए हैं। बीते दिनों एक संतों द्वारा जारी की गई फर्जी संतों की
सूची में उनका नाम शामिल किया गया था। सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने इस मामले में जांच बिठाई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App