ताज़ा खबर
 

डीयू की छात्रा से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

गुरुवार को रूपम कोचिंग से वापस घर लौट रही थी। इस बीच अनुराग राजकुमार के कमरे पर अकेला था।

Author नई दिल्ली | August 30, 2017 4:45 AM
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है। (Source: Express Archives)

पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके में दिल्ली विश्वविद्यालय की 22 साल की छात्रा के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। छात्रा ने सीए के एक छात्र पर जबरन कमरे में खींचकर बलात्कार करने व इसका वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। किसी को कुछ भी बताने पर आरोपी ने वीडियो को सार्वजनिक करने की भी धमकी दी, जिसके बाद पीड़िता किसी तरह पुलिस के पास पहुंची। शिकायत के बाद पुलिस ने साहिबाबाद, गाजियाबाद में रहने वाले 24 साल के अनुराग चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अनुराग के दोस्त राजकुमार से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, रूपम (बदला हुआ नाम) शकरपुर के गणेश नगर में पीजी (पेइंग गेस्ट) में रहती है। रूपम डीयू से पत्राचार से ग्रेजुएशन करने के अलावा लक्ष्मी नगर के एक इंस्टीट्यूट से कोचिंग भी कर रही है। जिस बिल्डिंग में वह रहती है, उसी के पास आरोपी अनुराग का दोस्त राजकुमार भी पीजी में रहता है। अनुराग अक्सर साहिबाबाद से उसके पास आता-जाता रहता है। आरोप है कि गुरुवार को रूपम कोचिंग से वापस घर लौट रही थी। इस बीच अनुराग राजकुमार के कमरे पर अकेला था। इसी दौरान रूपम जैसे ही अपने पीजी में घुसने लगी, आरोपी अनुराग ने उसे अपने कमरे में घसीट लिया और जबरन उसके साथ बलात्कार किया।

HOT DEALS
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Gold
    ₹ 12990 MRP ₹ 14990 -13%
    ₹0 Cashback
  • Lenovo Phab 2 Plus 32GB Gunmetal Grey
    ₹ 17999 MRP ₹ 17999 -0%
    ₹900 Cashback

वारदात के दौरान आरोपी ने पीड़िता का वीडियो भी बना लिया और किसी को कुछ भी बताने पर वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी भी दी। छात्रा घटना से इस कदर डर गई कि किसी को कुछ नहीं बता पाई। बाद में किसी तरह उसने कोचिंग में अपनी एक शिक्षक को घटना के बारे में बताया। फिर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने छानबीन के बाद मामला दर्ज कर लिया। राजकुमार से पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी अनुराग चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App