ताज़ा खबर
 

धीमी कार चलाने पर बहस हुई तो बदला लेने के लिए घर जाकर फूंक दी एसयूवी, CCTV में कैद

बदला लेने के लिए आरोपियों ने मात्र आधी मिनट के अंदर टाटा फॉर्च्यूनर पर तेल छिड़का और आग लगाकर फरार हो गए

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

दिल्ली में हुई एक रेड रेज की घटना का बदला लेने के लिए दो लोगों ने विरोधी के घर जाकर उसकी एसयूवी कार में आग लगा दी। मामले की शुरुआत पश्चिमी दिल्ली के सुभाष नगर इलाके में तब हुई थी जब दो लोगों को धीमी कार चला रहे एक शख्स पर गुस्सा आ गया और इनमें बहस शुरू हो गई। दोनों आरोपी अपनी शेवरले क्रूज कार से जा रहे थे, तब उनकी सामना टोयोटा फॉर्च्यूनर चालक से हुआ जो कार धीमी चला रहा था। इसके बाद आरोपियों ने बदला लेने के लिए फॉर्च्यूनर चालक की कार को उसी के घर जाकर आग के हवाले कर दिया। यह कार को आग लगाने की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

सीसीटीवी में दिखा कि एक क्रूज कार एक घर के बाहर खड़ी फॉर्च्यूनर के पास आकर रुकती है। क्रूज कार में से दो शख्स बाहर आते हैं, जिनका चेहरा ढंका था और हाथ में तेल था। दोनों ने फॉर्च्यूनर पर पहले तेल छिड़का और तुरंत आग लगाकर फरार हो गए। इस पूरे काम को उन्होंने आधे से भी कम मिनट में अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की विनीत मकौल नाम के व्यक्ति से धीमी कार चलाने को लेकर बहस हो गई थी। जिसके बाद आरोपियों ने विनीत का घर तक पीछा किया। आरोपी यह देखकर चले गए कि विनीत अपनी कार कहां खड़ी करता है।

दोनों शख्स दो घंटे बाद तड़के करीब 1.40 बजे वापस आए और एसयूवी कार में आग लगा दी। आग का पता लगते ही विनीत ने PCR को फोन किया और दमकल विभाग को इसकी सूचना दी। 20 मिनट के भीतर की आग बुझा दी गई। सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें विनीत के घर के बाहर लगे सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर सुराग मिला। पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाश की। मुख्य आरोपी सौरभ मखिजा और उसके दोस्त मनमीत सिंह को गिरफ्तार किया जा चुका है। दोनों साथ में मिलकर बिजनेस करते हैं।

निर्माता महेश भट्ट को मिली धमकी- "50 लाख रुपये दो वरना बेटी और पत्नी को गोलियों से भून देंगे"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App